पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए इंदौर में बीजेपी कार्यालय में आतिशबाजी से भड़की चिंगारी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा कार्यालय में जश्न की रात एक दुःस्वप्न में बदल गई, जब प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का जश्न मनाने के लिए जलाए गए पटाखों के कारण इमारत की छत पर आग लग गई।अधिकारियों ने बताया कि घटना रात करीब सवा नौ बजे हुई। रविवार (9 जून) को जब चुनावों में भाजपा की जीत का जश्न मनाने के लिए पटाखे फोड़े गए, तो इमारत की छत पर रखे प्लाईवुड के टुकड़े, एक पुराना सोफा, बेकार सामग्री और फर्नीचर के कई अन्य टुकड़े जल गए।

Advertisements
Advertisements

उन्होंने बताया कि आग पर तुरंत काबू पा लिया गया, लेकिन घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

आगे मीडिया से बात करते हुए एसीपी तुषार सिंह ने कहा, “…जब बीजेपी कार्यकर्ता जश्न मना रहे थे और पटाखे फोड़ रहे थे, तभी ऑफिस की सबसे ऊपरी मंजिल पर आग लग गई और फैल गई। फायर ब्रिगेड की मदद से हमने काबू पा लिया।” आग की…”

इस बीच, यह ध्यान रखना उचित है कि मध्य प्रदेश, जिसने हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में भाजपा के लिए 29 सीटें हासिल कीं, राज्य के पांच प्रमुख चेहरों ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में मोदी कैबिनेट 3.0 में नेताओं के रूप में शपथ ली।

जबकि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गुना के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और टीकमगढ़ के सांसद वीरेंद्र कुमार सहित तीन नेता कैबिनेट पदों पर हैं, दो अन्य आदिवासी नेताओं – सावित्री ठाकुर और दुर्गा दास उइके – ने राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली। पहली बार मंत्री.

शपथ ग्रहण समारोह के बाद मीडिया से बात करते हुए, विदिशा सांसद ने कहा, “मैं अभिभूत हूं कि प्रधान मंत्री ने मुझे इस महान राष्ट्र की सेवा करने का अवसर दिया है। उनके नेतृत्व में, भारत नई ऊंचाइयों तक पहुंचेगा, और मुझे विश्वास है कि वह मार्गदर्शन करेंगे मानवता, भौतिकवाद की आग में जल रही दुनिया, शाश्वत शांति के मार्ग पर। मेरे लिए, लोगों की सेवा करना हमेशा भगवान की पूजा करने जैसा रहा है, मुझे अपने लोगों की सेवा करने और अपने देश का विकास करने का अवसर मिला है, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन और नेतृत्व में दिन-रात।”

गुना से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी शपथ ग्रहण समारोह के बाद अपने विचार साझा करते हुए कहा, “विश्वास है कि एनडीए मिलकर पीएम नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के दृष्टिकोण को पूरा करने के लिए परिश्रमपूर्वक काम करेगा। हम दुनिया के सबसे बड़े और सबसे जीवंत लोकतंत्र भारत को मजबूत करना जारी रखेंगे।”

Thanks for your Feedback!