रणबीर कपूर ने नए लुक में दिखाया ‘राह’ टैटू, हार्दिक पंड्या ने किया कमेंट ‘स्टेज ऑन फायर’…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:रणबीर कपूर के नए लुक और नए हेयरस्टाइल की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। आप सोच रहे होंगे कि रणबीर सोशल मीडिया पर नहीं हैं तो फिर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कैसे हो रही हैं? सेलिब्रिटी हेयरड्रेसर आलिम हकीम ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता के नए लुक को प्रदर्शित करते हुए तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। एक तस्वीर में रणबीर अपने दाहिने कंधे पर अपनी बेटी के नाम ‘राहा’ का टैटू बनवाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Advertisements
Advertisements

तस्वीरें देखें:

कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आर ए एन बिर के ए पी ओ आर। रणबीर कपूर के लिए हेयरकट के बाद एक वाइब चेक। मैं हमेशा अपने हेयरकट के बाद तस्वीरें क्लिक करना पसंद करता हूं। हो सकता है कि मुझे हेयरड्रेसिंग के अलावा और भी कई शौक हों, जैसे फोटोग्राफी, इंटीरियर डिजाइनिंग और भी बहुत कुछ।” … कला और ग्लैमर से जुड़ी कोई भी चीज़ मुझे आकर्षित करती है। ये सभी तस्वीरें वास्तव में आपके द्वारा क्लिक की गई हैं।”

आलिम द्वारा तस्वीरें साझा किए जाने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने टिप्पणी अनुभाग में अपनी प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, “काफ़ी हद तक रयान गोसलिंग जैसा दिखता है!!!” दूसरे ने लिखा, “रणबीर कपूर सर्वश्रेष्ठ हैं।” एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “शोल्डर पीआर क्या लिखा है रॉकस्टार ने।”

फैंस ही नहीं क्रिकेटर हार्दिक पंड्या भी रणबीर के नए लुक पर अपनी राय जाहिर करने से खुद को नहीं रोक सके. उन्होंने तीन फायर इमोजी के साथ लिखा, “स्टेज ऑन फायर”।

अभिनेता को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ देखा गया था। यह फिल्म अब तक की सबसे सफल हिंदी फिल्मों में से एक बन गई और दुनिया भर में 800 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

वह साईं पल्लवी के साथ नितेश तिवारी की रामायण में अगली भूमिका के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता की हाल ही में कई तस्वीरें वायरल हुईं जिनमें उन्हें बिल्कुल अलग अवतार में देखा जा सकता है। कथित तौर पर, उनकी झोली में संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर भी है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed