इस दिन से आएगा बिग बॉस ओटीटी..आ चुकी है तारीक,अनिल कपूर की झलक भी आई…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- सलमान खान का कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है। इस बार फैंस इस बात से जहां दुखी हैं कि उनके पसंदीदा सलमान खान शो की मेजबानी नहीं करेंगे तो वहीं ये जानने के लिए उत्सुक भी हैं कि अनिल कपूर शो में कंटेस्टेंट के नखरों और लड़ाई को कैसे हैंडल करेंगे।

Advertisements
Advertisements

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपना ओटीटी सीजन 3 लेकर आ रहा है, जिसकी चर्चा पिछले एक साल से हो रही है। हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो मेकर्स ने शेयर किया था, जिसके बाद फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिली। वहीं अब गुरुवार को मेकर्स ने फैंस को शानदार तोहफा दिया है।

इस बार सलमान खान की जगह जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। एक्टर ने बुधवार को शो के बारे में एक नया पोस्ट साझा किया था। वहीं अब उनका पहला लुक और शो की तारीख का भी एलान हो गया है।

इस दिन ऑन एयर होगा शो

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को इस बार सलमान खान नहीं बल्कि अभिनेता अनिल कपूर होस्ट करते नजर आएंगे। जो 21 जून से जियोसिनेमा प्रीमियम पर आने वाला है। गुरुवार को मेकर्स ने फैंस को शानदार गिफ्ट किया।

अनिल कपूर ने कही ये बात

रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल कपूर ने इस शो को लेकर कहा है कि, “बिग बॉस ओटीटी और मैं एक ड्रीम टीम हैं। हम दोनों दिल से जवान हैं लोग अक्सर कहते हैं मजाक में कि मैं रिवर्स एजिंग हूं, लेकिन बिग बॉस में ये खूबी है। ऐसा महसूस होता है जैसे स्कूल वापस जाना, कुछ नया और रोमांचक प्रयास करना। मैं बिग बॉस में उसी ऊर्जा को 10 गुना अधिक लाने जा रहा हूं। मैं इसमें अपना स्वाद लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

Thanks for your Feedback!

You may have missed