सांसद बनने के बाद क्या एक्टिंग से संन्यास ले लेंगी एक्ट्रेस,ये होगी कंगना रनौत की आखिरी फिल्म…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- बॉलीवुड में कंगना रनौत अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती रही हैं। वह ना सिर्फ अच्छी अदाकारा रही हैं बल्कि बेबाक बयानों को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रही हैं। मंडी से लोकसभा चुनाव जीत चुकीं कंगना अब बॉलीवुड में एक्टिंग करेंगी या नहीं इस पर फैंस की नजरें टिकी हैं। एक्ट्रेस ने कभी राजनीति में शामिल होने और बॉलीवुड छोड़ने पर अपनी बात रखी थी।

Advertisements
Advertisements

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत  ने भारी मतों से जीत हासिल की है। उनके चुनाव जीतने पर फिल्म फ्रैटर्निटी के वो लोग खुश हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस को सपोर्ट किया। कंगना अपने धाकड़ अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही उनकी इमेज निडर एक्ट्रेस की भी रही है।

मंडी की सांसद बनीं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अपने फिल्मी करियर में 40 से ज्यादा फिल्में की हैं। खुद के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली कंगना ने कम उम्र में ही काफी नाम कमाया। अपने बेबाक बयानों से चर्चा में रहने वाली कंगना अब मंडी की सांसद बन चुकी है.

राजनीति में आने से पहले वह बॉलीवुड के खिलाफ काफी कुछ बोल चुकी हैं। ऐसे में फैंस के मन में सवाल है कि क्या सांसद बनने के बाद भी कंगना बाकी कुछ स्टार्स की तरह बॉलीवुड में भी एक्टिव रहेंगी या फुल टाइम पॉलिटिशियन बन जाएंगी?

बॉलीवुड छोड़ देंगी कंगना?

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कुछ ऐसा कहा था, जिससे इस बात की संभावना तेज हो गई कि राजनीति में आने के बाद वह बॉलीवुड में काम नहीं करेंगी। उन्होंने कहा था कि वह एक वक्त पर एक ही काम करना चाहती हैं। मैं फिल्मों में भी पक जाती हूं, रोल भी करती हूं, निर्देशन भी करती हूं।’

See also  स्वाति मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल को लिखा पत्र, डीसीडब्ल्यू के बजट में कटौती, हेल्पलाइन बंद होने के मुद्दे उठाए...

एक्ट्रेस ने कहा था, ”अगर मुझे फिल्मों में संभावना दिखती है। अगर लोग मुझसे जुड़ रहे हैं, तो मैं राजनीति ही करना चाहूंगी।”

फिल्म इंडस्ट्री को बताया था फेक

कंगना ने कहा था कि फिल्मी दुनिया फेक है। यहां एक ऐसी दुनिया बनाई जाती है कि लोगों को अट्रैक्ट किया जा सके। मैं पैशनेट पर्सन हूं। मैं कभी जॉब नहीं करना चाहती थी। फिल्म लाइन में भी मैंने लिखना शुरू किया, क्योंकि मैं रोल करके बोर हो गई थी तो मैंने लिखना और निर्देशन शुरू किया। मैं किसी भी काम में पैशन के साथ जुड़ना चाहती हूं।”

ये होगी कंगना की अपकमिंग फिल्म

कंगना रनौत काफी समय से ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली थी, मगर मई में मणिकर्णिका फिल्म्स की ओर से सोशल मीडिया के जरिए बताया गया कि फिल्म की रिलीज आगे खिसका दी गई है। खास बात यह है कि इमरजेंसी में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। अगर सांसद बनने के बाद कंगना बॉलीवुड छोड़ती हैं तो ‘इमरजेंसी’ उनकी आखिरी फिल्म हो सकती है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed