स्वाति मालीवाल ने कहा, अरविंद केजरीवाल के व्यवहार से आहत और दुखी हूं…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:स्वाति मालीवाल ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर पूरे मामले में उन्हें खलनायक के रूप में चित्रित करने के लिए पूरे नेतृत्व और संसाधनों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उन्होंने इस बात पर भी निराशा व्यक्त की कि अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे से कैसे निपटा।

Advertisements
Advertisements

एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, “जैसे ही बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया, अरविंद केजरीवाल और पूरा पार्टी नेतृत्व सड़कों पर उतर आया और उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। मुझे ऐसा दिखाने की कोशिश की गई जैसे कि वह ही हों।” नायक और मैं खलनायक था।” मालीवाल ने आगे कहा कि उन्हें हर दिन शर्मसार होना पड़ता था और उनके चरित्र को बदनाम किया जाता था।

उन्होंने इस लड़ाई में खुद को अकेला बताते हुए कहा कि उन्हें अब सिर्फ कोर्ट से ही उम्मीद है. “आज मैं इस पूरी लड़ाई में अकेला रह गया हूं क्योंकि मैंने विभव कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मैं यह लड़ाई अकेले लड़ रहा हूं, लेकिन अंत तक लड़ूंगा क्योंकि मैं जानता हूं कि मैंने जो कहा है वह पूरी सच्चाई है। इस लड़ाई में , मेरी आशा केवल और केवल न्यायालय से है”, उन्होंने कहा।

मालीवाल ने उन्हें नजरअंदाज करने और समर्थन न देने के लिए अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा. आप सांसद ने कहा, “मैं अरविंद केजरीवाल के व्यवहार से बहुत आहत और दुखी हूं। मैं और मेरा पूरा परिवार सदमे में है क्योंकि मैं 2006 से काम कर रहा हूं।” उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि वह खुद काम कर रही हैं क्योंकि उनके पास कोई पद या प्रतिष्ठा नहीं है। उन्होंने कहा, तब दोनों राज्यों में कोई सरकार नहीं थी।

See also  पीएम मोदी और राम विलास पासवान के बारे में ये क्या कहा चिराग पासवान ने देख पूरी रिपोर्ट...

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन सच्चाई यह है कि जब मुझे अरविंद केजरीवाल के ड्राइंग रूम में बुरी तरह से पीटा जा रहा था, तो वह नहीं आए। कोई भी मुझे बचाने नहीं आया। और अदालत के बाहर मुकदमा चलाया गया।” जिसमें मुझे दोषी करार दिया गया, उन्होंने आज तक न तो मुझे फोन किया, न ही मुझसे मिलने आए और न ही कहीं मेरी मदद की.”

गौरतलब है कि विभव कुमार को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले सोमवार को कोर्ट ने विभव की जमानत याचिका भी खारिज कर दी थी. स्वाति मालीवाल की एक लिखित शिकायत के बाद 18 मई को दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया था कि उन्होंने मुख्यमंत्री के घर के ड्राइंग रूम में उनके साथ मारपीट की थी जब वह उनसे मिलने के लिए वहां गई थीं।

दिल्ली पुलिस लगातार कोर्ट में दलील दे रही है कि विभव कुमार जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. वह सवालों का गोलमोल जवाब दे रहे हैं. पुलिस का यह भी आरोप है कि वह उस मोबाइल का पासवर्ड भी नहीं बता रहा है जिससे इस पूरे मामले में अहम जानकारी मिल सकती है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed