कर्नाटक के एक व्यक्ति ने रात का खाना नहीं परोसने पर पत्नी की खाल उतारी और उसका सिर काट दिया…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:पुलिस ने गुरुवार को कहा कि कर्नाटक के तुमकुर में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया क्योंकि उसने उसे रात का खाना नहीं परोसा था। आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, उसका सिर धड़ से अलग कर दिया और उसके शरीर की खाल उतार दी।

Advertisements
Advertisements

आदमी के घर से दिल दहला देने वाले दृश्यों में महिला का शव खून से लथपथ दिखाई दे रहा है। उसकी नसें और आंतें दिखाई दे रही हैं क्योंकि उसकी त्वचा उसके पति द्वारा छील दी गई थी। उसका कटा हुआ सिर उसके शरीर के बगल में देखा जा सकता है।

पुलिस के मुताबिक, घटना सोमवार रात कुनिगल तालुक के हुलियुरुदुर्गा शहर में हुई.

आरोपी शिवराम, जो एक चीरघर में काम करता है, का अपनी 35 वर्षीय पत्नी पुष्पलता के साथ नियमित रूप से झगड़ा होता था। सोमवार की रात, पुष्पलता द्वारा अपने पति को रात का खाना नहीं परोसने के बाद दंपति में बहस हो गई। लड़ाई तब और बढ़ गई जब वे शिवराम के रोजगार को लेकर झगड़ने लगे।

क्रोधित होकर, शिवराम ने पुष्पलता पर चाकू से वार किया और फिर छुरी से उसका सिर काट दिया, जिससे उसके शरीर के कुछ हिस्से क्षत-विक्षत हो गए। वह मंगलवार की सुबह तक उसके शरीर की खाल उतारता रहा और अपने मकान मालिक को अपने अपराध के बारे में सूचित किया।

इस भयावह कृत्य के दौरान दंपति का आठ साल का बेटा सो रहा था।

See also  मोबाइल के विवाद में पंकज माझी की गोली मारकर हत्या

अशोक वेंकट, तुमकुर पुलिस अधीक्षक ने कहा, “घटनास्थल पर 35 वर्षीय महिला का शव मिला। उसका पति भी मौके पर था। पूछताछ के दौरान उसने हत्या की बात कबूल कर ली।”

“हमने आरोपी को सुरक्षित कर लिया है। शिवराम और पुष्पा 10 साल से अंतरजातीय विवाह कर रहे थे। उनके बीच मामूली झगड़े होते थे। कल उनके बीच रोजगार के मुद्दों पर झगड़ा हुआ था। उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और अपने नियोक्ता को सूचित किया। उन्होंने तुरंत हमें सूचित किया। हमने पुलिस अधिकारी ने कहा, ”शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।”

Thanks for your Feedback!

You may have missed