बैंक मैनेजर पत्नी ने नौकरानी के लिए करा दी पति की दूसरी शादी, नई नवेली दुल्हन के दिल्ली पहुंचते ही घर में मचा हंगामा…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- दिल्ली में बैंक मैनेजर पत्नी ने नौकरानी के लिए पति की दूसरी शादी करा दी. जब नई दुल्हन बिहार से दिल्ली आई तो पहली पत्नी को देखकर चौंक गई. उसके बाद पहली पत्नी और पति ने नई दुल्हन के साथ गाली गलौज और मारपीट भी की. पति ने उससे कहा कि तुम्हारे साथ शादी ही इसलिए की है ताकि तुम घर में नौकरानी की तरह काम करती रहो.

Advertisements
Advertisements

बिहार के रहने वाले दंपति को दिल्ली के घर में काम करने के लिए परमानेंट नौकरानी चाहिए थी. इसलिए पत्नी ने अपने ही पति की दूसरी लड़की से शादी करा दी और चार दिन बाद ही उसके साथ पति ने मारपीट शुरू कर दी. जब उसने पहली पत्नी के साथ पति को देखा तो उसके बारे में पूछा. इसके बाद पति ने बताया कि यह मेरी पहली पत्नी है और फिर पूरे मामले का खुलासा हुआ.

शादी के 20 दिन बाद दूसरी पत्नी दिल्ली से वापस भागलपुर पहुंची और उसने मंगलवार को महिला थाना में लिखित शिकायत कर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता का कहना है कि मेरे साथ धोखेबाजी से शादी की गई. मेरे पिता रिक्शा चला कर घर चलाते हैं. गरीब घर की लड़की को देख उन्होंने हमसे शादी की. दिल्ली जाने के बाद उसने कहा कि मैंने घर में नौकरानी बनाने के लिए तुमसे शादी की.

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सेनो गांव के रहने वाले संजय रविदास की बेटी काजल की हिंदू रीति रिवाज के साथ मुंगेर के खड़गपुर के रहने वाले हीरालाल दास से बीती दो मई को शादी हुई थी. चार मई को काजल और हीरालाल दिल्ली चले आए. एक-दो दिन तक तो सब ठीक रहा. उसके बाद पहली पत्नी संगीता देवी के साथ हीरालाल दास उठना-बैठना करने लगा.

See also  नशे का आदी युवक ने किया सुसाइड

नई दुल्हन के साथ हुई मारपीट 

जब दूसरी पत्नी काजल ने उससे पूछा तो हीरालाल ने कहा कि यह मेरी पत्नी है. तुम इसकी सौतन हो. तुमसे नौकरानी के लिए हमने शादी की है. रहना है तो रहो नहीं तो चली जाओ. इसके बाद जब दूसरी पत्नी ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट और गाली गलौज की गई. उसके बाद वहां से भगा दिया गया. जिसके बाद काजल दिल्ली से भागलपुर पहुंची और यहां महिला थाने में लिखित शिकायत कर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

पीड़िता ने पति के बारे में क्या बताया? 

पीड़िता काजल ने बताया कि शादी के बाद वो मुझे दिल्ली लेकर गए. जहां पर उनकी पहली पत्नी थी, जोकि एक प्राइवेट बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत है. मेरी सौतन संगीता का कहना था कि हमने पति से तुम्हारी शादी इसलिए करवाई है ताकि तुम नौकरानी बनकर रहो. वरना यहां से चली जाओ. विरोध करोगी तो यही मार देंगे. फिलहाल मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed