तमिलनाडु में चलती ट्रेन में नशे में हंगामा करने के आरोप में 4 लोग गिरफ्तार…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:रेलवे अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि तमिलनाडु में कथित तौर पर नशे की हालत में चलती ट्रेन में हंगामा करने के आरोप में एक किशोर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया।

Advertisements
Advertisements

घटना का एक वीडियो, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, चार नशे में धुत युवकों को अलापुझा एक्सप्रेस पर अन्य यात्रियों के साथ बहस करते हुए दिखाया गया है, जो शनिवार रात चेन्नई सेंट्रल से रवाना हुई थी।

जब ट्रेन इरोड और तिरुप्पुर के बीच चल रही थी, तो चार युवकों को नाचते, अभद्र व्यवहार करते और कथित तौर पर धूम्रपान और शराब पीते देखा गया, जिससे अन्य यात्रियों को असुविधा हुई।

उनके अनियंत्रित व्यवहार से नाराज होकर, कोलाथुर का एक परिवार, जो उसी ट्रेन में यात्रा कर रहा था, उन युवकों से भिड़ गया, जो कथित तौर पर अश्लील तरीके से बात कर रहे थे।

जब एक यात्री ने युवकों से उनके व्यवहार के बारे में सवाल किया, तो उन्होंने कथित तौर पर उसकी पिटाई की और बाद में ट्रेन से उतरकर मौके से भाग गए।

यात्री की शिकायत के आधार पर, तिरुपुर पुलिस ने एम अशोक (18), पवन कुमार (17), एस सुदलाईराज (18) और के करण (23) नामक युवकों को गिरफ्तार किया। नाबालिग को किशोर गृह भेज दिया गया, जबकि अन्य को मजिस्ट्रेट अदालत के सामने पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed