मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म की पहली समीक्षा: नेहा धूपिया, कुणाल खेमू और अन्य ने जान्हवी कपूर, राजकुमार राव की फिल्म की प्रशंसा की…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। नेहा धूपिया से लेकर कुणाल खेमू तक कई मशहूर हस्तियों ने स्क्रीनिंग में भाग लिया और इस फिल्म की समीक्षा साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर गए। आइए एक नजर डालते हैं कि राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म के बारे में बॉलीवुड सेलेब्स का क्या कहना है।

Advertisements
Advertisements

कुणाल खेमू:

कुणाल खेमू ने लिखा, “खुशी “दित” में होती है ओरैक, वो बहार नहीं मिलती.. सिंपल, स्वीट और इफेक्टिव.. इस @राजकुमार राव हमेशा की तरह बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं।”

अंगद बेदी:

अंगद बेदी ने भी फिल्म की सराहना की। “यह अद्भुत फिल्म देखी.. एक बड़े दिल वाली कहानी। असली हीरो तो पीछे खड़े होके भी बन सकते हो!!! शाबाश शेरी तुम मेरे 2-इन-1 हो @sharanssharma Grajkummar_राव। ईमानदारी और भेद्यता और असुरक्षाएं..बनती हैं सूरमा अभिनेता ने लिखा, ”वह बहुत अच्छे मिस्टर माही हैं… जान्हवी कपूर मिसेज माही के साथ-साथ क्रिकेट में भी शानदार प्रदर्शन करती हैं… वह हर फ्रेम में इसकी मालिक हैं।”

सोहा अली खान:

“कितनी प्यारी फील गुड फिल्म है जो आपको याद दिलाती है कि जीवन में जो सबसे महत्वपूर्ण है वह है खुशी!!!” सोहा ने इंस्टाग्राम पर लिखा.

नेहा धूपा:

“कितनी प्यारी और खूबसूरत फिल्म है #MRSANDMRSMAHI… क्रिकेट के प्रति भावना और प्यार। और प्रदर्शन और निर्देशन ने हमारे दिलों को मुस्कुरा दिया…बधाई हो @Janhvikapoor @RAJKUMMAR RAO @APOORVA1972 @KARANJOHAR और पूरी टीम कृपया समय निकालें और इस रत्न को देखें,” नेहा का कैप्शन पढ़ा।

प्रतिभा रांटा:

लापता लेडीज एक्टर प्रतिभा राणा ने लिखा, “जान्हवी कपूर और राजकुमार राव, आप अविश्वसनीय हैं। इस फिल्म के लिए आप लोगों को शुभकामनाएं।”

Thanks for your Feedback!

You may have missed