पुणे पोर्श किशोर का रक्त नमूना बदलने के लिए 3 लाख रुपये का भुगतान किया गया…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- पुणे पोर्श मामला: सूत्रों का कहना है कि चपरासी अतुल घाटकांबले ने बिचौलिए की भूमिका निभाई और किशोर के परिवार से दो डॉक्टरों के लिए 3 लाख रुपये की रिश्वत ली।

Advertisements
Advertisements

पुणे पोर्श दुर्घटना मामले में कल दो डॉक्टरों के साथ गिरफ्तार किए गए चपरासी ने 17 वर्षीय आरोपी की रक्त परीक्षण रिपोर्ट में कथित रूप से हेरफेर करने के आरोप में डॉक्टरों को 3 लाख रुपये की रिश्वत दी, सूत्रों ने कहा है।

सूत्रों का कहना है कि चपरासी अतुल घाटकांबले ने बिचौलिए की भूमिका निभाई और किशोर के परिवार से दो डॉक्टरों के लिए 3 लाख रुपये की रिश्वत ली।

ससून अस्पताल के डॉ. अजय तावड़े और डॉ. हरि हरनोर को कल पुणे अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया।

जांच से पता चला है कि डॉ. तावड़े और किशोर आरोपी के पिता ने दुर्घटना के दिन फोन पर बात की थी। पुलिस ने कहा, “किशोर के पिता ने डॉक्टर को फोन किया था और रक्त के नमूने बदलने के लिए उन्हें प्रलोभन दिया था।” डॉ. टावरे ने संकेत दिया है कि नाबालिग के रक्त के नमूनों को डॉक्टर के रक्त के नमूनों से बदला गया है। अधिकारियों ने कहा कि शराब के निशान हटाने के लिए नमूनों की अदला-बदली की गई थी। उन्होंने जांच के दौरान कहा, “मैं चुप नहीं रहूंगा। मैं सभी का नाम लूंगा।” पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कल कहा था कि अस्पताल में एकत्र किए गए और फोरेंसिक जांच के लिए भेजे गए नमूने नाबालिग आरोपी के नहीं थे। कुमार ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “19 मई को सुबह करीब 11 बजे, ससून अस्पताल में लिए गए किशोर के रक्त के नमूने को कूड़ेदान में फेंक दिया गया और दूसरे व्यक्ति का रक्त का नमूना लेकर फोरेंसिक लैब भेजा गया। जांच के दौरान, हमने पाया कि सीएमओ श्रीहरि हलनोर ने ससून अस्पताल में फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के एचओडी अजय तावड़े के निर्देश पर इसे बदल दिया।” नाबालिग के रक्त के नमूने बदले जाने के बाद, रविवार को प्राप्त रिपोर्ट में शराब के कोई निशान नहीं मिले। हालांकि, उस रात जिस बार में वह गया था, वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में वह दोस्तों के साथ शराब पीता हुआ दिखाई दिया। पुणे में 19 मई की सुबह दो युवा आईटी पेशेवरों की मौत हो गई, जब उनकी मोटरसाइकिल को कथित तौर पर 17 वर्षीय लड़के द्वारा चलाई जा रही तेज रफ्तार पोर्श ने टक्कर मार दी। माना जा रहा है कि पोर्श की रफ्तार 200 किलोमीटर प्रति घंटे से भी ज्यादा थी, जिसने उस बाइक को टक्कर मार दी जिस पर 24 वर्षीय दो तकनीकी विशेषज्ञ पार्टी के बाद घर लौट रहे थे। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि अश्विनी करीब 20 फीट हवा में उछलकर जमीन पर गिरे। अनीश एक खड़ी कार पर गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Thanks for your Feedback!

You may have missed