स्वाति मालीवाल ने मौत की धमकियों का आरोप लगाया, वीडियो के लिए यूट्यूबर ध्रुव राठी को बुलाया…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- आप सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी द्वारा “चरित्र हनन” के बाद कथित हमले के मामले में उन्हें बलात्कार और मौत की धमकियाँ मिल रही हैं। उन्होंने यूट्यूबर ध्रुव राठी की भी आलोचना की और आरोप लगाया कि इस मामले पर उनके वीडियो ने धमकियों को और बढ़ा दिया है।

Advertisements
Advertisements

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर बात करते हुए मालीवाल ने कहा कि आप के नेताओं और स्वयंसेवकों द्वारा उनके खिलाफ चरित्र हनन, पीड़िता को शर्मिंदा करने और भावनाओं को भड़काने का अभियान चलाने के बाद, उन्हें बलात्कार और मौत की धमकियाँ मिल रही हैं।

टाइम्स नाउ के साथ एक साक्षात्कार में, पूर्व डीसीडब्ल्यू प्रमुख ने खुलासा किया कि वह सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन गई थीं और मामले में औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कर सकीं क्योंकि उन्हें कई लोगों के फोन आने के बाद डर लग गया था।

उन्होंने आगे कहा, “यह तब और बढ़ गया जब यूट्यूबर @Dhruv_Rathee ने मेरे खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट किया। जहां तक पार्टी नेतृत्व की बात है, तो यह बहुत स्पष्ट है कि वे मुझे अपनी शिकायत वापस लेने के लिए डराने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, ध्रुव के लिए, मैंने उनसे संपर्क करने की पूरी कोशिश की और उन्हें अपना पक्ष बताया, लेकिन उन्होंने मेरे कॉल और संदेशों को नजरअंदाज कर दिया।” 22 मई को पोस्ट किए गए अपने वीडियो में, ध्रुव राठी – जिनके यूट्यूब पर 20 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर और एक्स पर 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं – ने स्वाति मालीवाल पर हमले के पूरे मामले को समझाने की कोशिश की। समाचार लेखों के अंश साझा करते हुए, उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे मालीवाल ने बिभव कुमार पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया, लेकिन बाद में सामने आए सीसीटीवी फुटेज में उन्हें मुख्यमंत्री के आवास पर सुरक्षा कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार करते और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया। राठी ने हमले के मामले के बाद मालीवाल के लंगड़ाने के बारे में भी बात की, जबकि एक अन्य सीसीटीवी फुटेज में उन्हें बिना किसी परेशानी के दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर से बाहर निकलते हुए दिखाया गया था। यूट्यूबर ने वीडियो में कहा, “यहां कौन सच बोल रहा है? हमारे पास दोनों वीडियो सार्वजनिक रूप से उपलब्ध हैं।” उन्होंने बिभव कुमार की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए मामले में त्वरित कार्रवाई करने के लिए “भाजपा नियंत्रित संस्थानों” को भी बुलाया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed