केकेआर की आईपीएल 2024 के शानदार जीत के बाद शाहरुख, गौरी, सुहाना और अबराम हुए भावुक…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:शाहरुख खान ने अपनी टीम केकेआर के एसआरएच के खिलाफ आईपीएल 2024 फाइनल जीतने के बाद अपनी पत्नी गौरी खान को गले लगाया और चूमा। सुहाना खान और अबराम भावुक हो गए और उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए शाहरुख को गले लगा लिया। स्टेडियम में मौजूद आर्यन खान ने भी अपनी खुशी जाहिर की. आईपीएल 2024 का फाइनल मैच 26 मई को चेन्नई में हुआ था। अनजान लोगों के लिए, यह केकेआर की इतिहास में तीसरी आईपीएल जीत है।

Advertisements
Advertisements

केकेआर के मैच जीतने के तुरंत बाद, शाहरुख ने गौरी के माथे को चूमा और उन्हें कसकर गले लगाया। चेन्नई स्टेडियम के एक वीडियो में उन्हें अपने दोस्तों से बधाईयां मिलती दिख रही हैं।

यहां देखे विडियो:

पिछले हफ्ते की शुरुआत में शाहरुख को हीट स्ट्रोक के बाद अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्वालीफायर 1 में भाग लिया। 23 मई को, उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई जहां उनका निर्जलीकरण का इलाज हुआ।

चेन्नई में आईपीएल 2024 के फाइनल में शाहरुख और परिवार के अलावा अनन्या पांडे, शनाया कपूर, संजय कपूर, महीप कपूर, भावना पांडे, जान्हवी कपूर और राजकुमार राव ने भाग लिया।

काम के लिहाज से, शाहरुख खान आखिरी बार 2023 में ‘डनकी’ में नजर आए थे। उन्होंने अभी तक अपनी आगामी फिल्म की घोषणा नहीं की है। रिपोर्टों से पता चलता है कि वह ‘किंग’ नामक फिल्म के लिए अपनी बेटी सुहाना खान के साथ हाथ मिलाने वाले हैं। साथ ही, यह भी बताया जा रहा है कि अनिरुद्ध रविचंदर, जिन्होंने जवान के लिए संगीत तैयार किया था, को फिल्म के लिए संगीत देने के लिए चुना गया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed