‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, जान्हवी कपूर और राजकुमार राव ने केकेआर की जीत का मनाया जश्न…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ अभिनेता जान्हवी कपूर और राजकुमार राव ने रविवार, 26 मई को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के फाइनल में एसआरएच के खिलाफ केकेआर की जीत का जश्न मनाया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने जश्न की कई तस्वीरें साझा कीं।

Advertisements
Advertisements

जान्हवी और राजकुमार, जो अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रचार में व्यस्त हैं, आईपीएल समापन के लिए चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में थे। केकेआर द्वारा एसआरएच को हराने के बाद अभिनेताओं ने एक-दूसरे के साथ अपनी खुशी साझा की। उसी की तस्वीरें साझा करते हुए, जान्हवी और राजकुमार ने लिखा, “मिस्टर एंड मिसेज माही का डे आउट (बैंगनी दिल वाले इमोजी के साथ)।”

यहां देखिए उनकी तस्वीरें:

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और जान्हवी के सबसे अच्छे दोस्त, ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी ने फोटो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और रोते हुए और दिल वाली इमोजी के साथ टिप्पणी की।”

इसी बीच जान्हवी और राजकुमार की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

निर्माता करण जौहर ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए लिखा, “कुछ फिल्में सिर्फ कहानियों से कहीं अधिक हैं। वे सेल्युलाइड प्रेम से कहीं अधिक हैं। वे दर्शकों से सपनों के बारे में बात करते हैं और कितनी बार हमारे सबसे करीबी लोग इसमें आ सकते हैं।” हमारे सपनों का रास्ता मिस्टर एंड मिसेज माही हमारे दिलों के बेहद करीब है.. और हम सोमवार को आपके साथ अपने अभियान डिजाइन साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, लेकिन अभी हमारे पास रिलीज की तारीख है!!! आपके नजदीक एक सिनेमाघर!!!

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है, जिन्होंने ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ से निर्देशन की शुरुआत की थी, जिसमें जान्हवी मुख्य भूमिका में थीं। यह परियोजना हीरू यश जौहर द्वारा समर्थित है, करण जौहर और अपूर्व मेहता ने धर्मा प्रोडक्शंस के लिए फिल्म का समर्थन किया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed