रत्ना पाठक शाह ‘एक साल से बेरोजगार’ हैं: ‘क्योंकि मैं इंस्टाग्राम पर नहीं हूं…’

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:फिल्मों और टीवी शो में अपने उल्लेखनीय अभिनय के लिए प्रसिद्ध अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह पिछले एक साल से काम से बाहर हैं। हाल ही में, उन्होंने अनुमान लगाया कि इंस्टाग्राम पर उनकी उपस्थिति की कमी उनकी बेरोजगारी का कारण हो सकती है, क्योंकि उन्होंने सुना है कि आजकल अभिनेता अपने सोशल मीडिया फॉलोइंग के आधार पर काम सुरक्षित करते हैं।

Advertisements
Advertisements

ब्रूट इंडिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ स्टार से पूछा गया कि क्या उनका मानना है कि एक अभिनेता के लिए अभिनय कौशल की तुलना में अच्छा दिखना अधिक महत्वपूर्ण है। पाठक ने जवाब दिया, “हां, जवाब बस हां है।”

उन्होंने विस्तार से बताया, “मुझे नहीं पता कि इसके लिए अभिनेताओं को कैसे दोषी ठहराया जाए क्योंकि ये ऐसी चीजें हैं जो पूछी जाती हैं और उन पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। अनुयायियों की संख्या के आधार पर, लोगों को आज काम मिल रहा है। मैंने यही सुना है। किसी ने संपर्क नहीं किया मैं काम के लिए हूं क्योंकि मैं इंस्टाग्राम पे नहीं हूं, तो शायद यह एक कारण हो सकता है। मैं अब पूरे एक साल से पूरी तरह से बेरोजगार हूं, तो ये ऐसी चीजें हैं जो बहुत मायने रखती हैं। ”

रत्ना पाठक शाह हाल ही में अपने पति नसीरुद्दीन शाह के साथ 77वें कान्स-फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं, जहां उनकी 1976 की फिल्म ‘मंथन’ दिखाई गई। श्याम बेनेगल द्वारा निर्देशित भारतीय क्लासिक में शाह, गिरीश कर्नाड, स्मिता पाटिल और अमरीश पुरी हैं। पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर भी कान्स 2024 में फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

रत्ना ने फिल्म और टेलीविजन दोनों में उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है। सिटकॉम ‘साराभाई वर्सेज़ साराभाई’ में माया साराभाई के उनके किरदार ने उन्हें घर-घर में मशहूर नाम बना दिया है। 66 वर्षीय अभिनेता को आखिरी बार ‘धक धक’ (2023) में देखा गया था।

Thanks for your Feedback!

You may have missed