पापराज़ी संस्कृति पर जान्हवी कपूर: हर सेलेब्रिटी के पास एक तरह का राशन कार्ड होता है…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:जान्हवी कपूर ने हाल ही में बॉलीवुड में पैपराजी कल्चर पर चर्चा की। अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन के दौरान एक नए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पैपराजी को उनके द्वारा क्लिक की गई तस्वीरों के आधार पर भुगतान मिलता है।

Advertisements
Advertisements

इंडिया टुडे के सहयोगी चैनल लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में जान्हवी ने खुलासा किया कि ‘सेलिब्रिटी राशन कार्ड’ होता है। उन्होंने बताया कि फिल्म प्रमोशन के दौरान एयरपोर्ट पर पपराजी को तस्वीरें क्लिक करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। उन्होंने कहा, “हर सेलेब्रिटी का एक राशन कार्ड जैसा होता है। इनकी पिक्चर इतने में बिकती है। अगर आपका प्राइस हो, तो रुक जाते हैं, गाड़ी फॉलो कर लेते हैं। अगर प्राइस इतना ज्यादा नहीं है, तो बुलाया जाता है कई बार।” (प्रत्येक सेलिब्रिटी के पास एक प्रकार का राशन कार्ड होता है। उनकी तस्वीर एक निश्चित राशि में बिकती है। यदि आपकी कीमत काफी अधिक है, तो वे आपके पास पहुंचते हैं और आपकी कार का पीछा करते हैं। यदि कीमत इतनी अधिक नहीं है, तो कभी-कभी उन्हें आमंत्रित किया जाता है।)

जान्हवी ने अपना उदाहरण देते हुए कहा, ”जैसी अभी फिल्म का प्रमोशन चल रहा है तो, उनको बुलाया गया एयरपोर्ट मेरी तस्वीर खींचने के लिए

हालाँकि, जब वह किसी फिल्म का प्रचार नहीं कर रही होती है या सुर्खियों से दूर रहना चाहती है, तो पपराज़ी कभी-कभी उसकी कार का पीछा करते हैं क्योंकि वे प्रत्येक तस्वीर से पैसे कमाते हैं।

उसी साक्षात्कार में, ‘मिली’ अभिनेता ने उल्लेख किया कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रचार के लिए, उन्होंने 25-30 उड़ानें भरीं, लेकिन मीडिया उन्हें केवल 5-6 बार ही देख पाया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने पैपराजी से अनुरोध किया है कि जिम के बाहर उनकी तस्वीरें न खींची जाएं क्योंकि वह जिम के तंग कपड़ों में नजर नहीं आना चाहतीं।

काम के मोर्चे पर, जान्हवी कपूर राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी, जो 31 मई को रिलीज होने वाली है। वह जूनियर एनटीआर के साथ ‘देवरा’ में अपने तेलुगु डेब्यू की भी तैयारी कर रही हैं।

Thanks for your Feedback!