हार्दिक का होगा तलाक प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा ले जाएंगी नताशा? जानें कितनी संपत्ति के मालिक हैं पांड्या…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- हार्दिक पांड्या करीब 11 मिलियन डॉलर यानि 91 करोड़ की संपत्ती के मालिक हैं. हार्दिक अधिकांश पैसा क्रिकेट खेलने और विज्ञापन से कमाते हैं. आईपीएल से हार्दिक पांड्या को 15 करोड़ रुपये की फीस मिलती है.

Advertisements
Advertisements

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या बीते कुछ दिनों से लगाचार चर्चाओं में बने हुए हैं. आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में शामिल किया था. इस दौरान हार्दिक पांड्या को ट्रांसफर फीस के तौर पर एक मोटी रकम मिली थी. अपुष्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, यह रकम 50 करोड़ के आस-पास थी. हालांकि, मुंबई ने जिस तरह से प्रदर्शन किया, उससे हार्दिक पांड्या सभी के निशाने पर हैं. साथ ही मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी द्वारा उन्हें बतौर कप्तान टीम में लाना फैंस को पसंद नहीं आया. मुंबई इंडियंस आईपीएल से बाहर हो चुकी है और हार्दिक टीम के कई खिलाड़ियों के साथ टी20 विश्व कप के लिए अमेरिका के लिए उड़ान भरने वाले हैं. लेकिन उससे पहले ही हार्दिक पांड्या को लेकर एक और खबर आई है. दरअसल, सोशल मीडिया पर लगातार इस बार की चर्चा हो रही है कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी का तलाक होने वाला है और हार्दिक से अलग होने पर उनकी पत्नी क्रिकेटर की प्रॉपर्टी का 70 फीसदी हिस्सा ले जाएंगी. हालांकि, दोनों की तरफ से इसको लेकर कुछ नहीं कहा गया है और अधिकारिक रूप से इसको लेकर कोई बात सामने नहीं आई है.

कितनी संपत्ती के मालिक हैं हार्दिक पांड्या

एक रिपोर्ट के अनुसार, हार्दिक पांड्या करीब 11 मिलियन डॉलर यानि 91 करोड़ की संपत्ती के मालिक हैं. हार्दिक अधिकांश पैसा क्रिकेट खेलने और विज्ञापन से कमाते हैं. आईपीएल से हार्दिक पांड्या को 15 करोड़ रुपये की फीस मिलती है. इसके अलावा हार्दिक पांड्या बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में ए ग्रेड में हैं और उन्हें हर साल बोर्ड की तरफ से 5 करोड़ रुपये मिलते हैं. बता दें, यह रकम मैच फीस के इतर है.

हार्दिक की कमाई इसके अलावा मॉन्स्टर एनर्जी, द सोलड स्टोर, ड्रीम 11, हला प्ले, गल्फ ऑयल, जिलेट, विलेन लाइफ परफ्यूम्स, ज़ैगल, सिन डेनिम, बोट, ओप्पो और रिलायंस रिटेल जैसेब्रांड को एंडोर्स करने से भी होती है. हार्दिक पांड्या ने दो सीजन गुजरात टाइटंस की अगुवाई की है और उनकी कप्तानी में टीम ने पहले ही सीजन का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद उन्हें विज्ञापन भी मिले.

करोड़ का घर है हार्दिक के पास

हार्दिक के पास एक पेंटहाउस है, जिसकी कीमत 3.6 करोड़ से अधिक बताई जाती है. वड़ोदा के वाघोडिया रोड पर स्थित उनका यह घर काफी आलीशान है. इसके अलावा पंड्या बंधुओं के पास मुंबई के वर्सोवा इलाके में एक 2बीएचके अपार्टमेंट है. इसकी कीमत भी करोड़ो में बताई जाती है.इसके अलावा कुछ और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक पांड्या ने मुंबई में भी एक 30 करोड़ का अपार्टमेंट लिया है.

करोड़ो की हैं गाड़ियां

हार्दिक पांड्या के पास गाड़ियों का भी कलेक्शन है. 29 वर्षीय क्रिकेटर के पास ऑडी ए6, लेम्बोर्गिनी हुराकन ईवीओ और मर्सिडीज जी वैगन जैसी करोड़ो की गाड़ियां है.

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed