तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, स्कूटी सवार दो सगी बहनों की मौत, घटना CCTV में कैद…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- धनबाद में हुए एक सड़क हादसे में दो सगी बहनों की मौत हो गई. एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने स्कूटी सवार बहनों को टक्कर मारी थी. यह घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने स्कॉर्पियो सवार युवकों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

Advertisements
Advertisements

झारखंड के धनबाद में हुए एक सड़क हादसे में दो लड़कियों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने स्कूटी सवार लड़कियों को टक्कर मार दी. यह घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि मृत लड़कियां इशिता और जिया सगी बहने थी.

इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और गांव में मातम पसर गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों लड़कियां हवा में उछल गईं. आनन-फानन में दोनों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

स्कॉर्पियों ने मारी स्कूटी सवार लड़कियों को टक्कर 

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसे देखने के बाद पता चला कि स्कॉर्पियो तेज रफ्तार से आ रही थी और अनियंत्रित होकर स्कूटी में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो भी पलट गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि बड़ी बहन अपनी छोटी बहन को स्कूल से घर ले जा रही थी, तभी यह हादसा हुआ..

Thanks for your Feedback!

You may have missed