पंजाब हाईवे पर एसयूवी सवार लोगों ने महिला का 7 किलोमीटर तक किया पीछा…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-एक महिला ने अपने दर्दनाक अनुभव के बारे में बताया कि जब वह राष्ट्रीय राजमार्ग 1 पर ड्राइव कर रही थी तो एक एसयूवी में चार लोगों ने उसका पीछा किया था। हरमीन सोच, जो पेशे से एक शिक्षिका हैं, ने उस प्रकरण का एक वीडियो साझा किया जिसे उन्होंने ढिलवां के बीच ड्राइविंग करते समय रिकॉर्ड किया था। और पंजाब राजमार्ग पर सुभानपुर।

Advertisements
Advertisements

हरमीन ने अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा, “7 किमी तक बिल्ली और चूहे का खेल। स्कॉर्पियो में इन 4 लोगों को मेरी पीठ से नहीं हटाया जा सका। या तो वे पीछे चल रहे थे या मेरी ड्राइव को बाधित कर रहे थे।” भागने की कोशिश में हरमीन एक पेट्रोल पंप पर रुकी, लेकिन असफल रही।

उन्होंने आगे कहा, “बीच में मैं उन्हें आगे बढ़ने देने के लिए पेट्रोल पंप पर रुकी। वे सड़क पर भी कहीं रुके होंगे क्योंकि मैंने देखा कि वे फिर से मेरे पास आ रहे हैं। आखिरकार मैंने अपनी गति धीमी कर ली क्योंकि राजमार्ग पर तेज गति से गाड़ी चलाना परेशान करने वाला था।”

जबकि हरमीन बीच-बीच में पुलिस को बुलाने पर विचार कर रही थी, अंततः वह चार लोगों को चकमा देने में सफल रही।

“एनएच 1 पर गति अब 50 किमी प्रति घंटे से कम है, जो गति को 100 किमी प्रति घंटे तक सीमित करती है (जैसा कि वीडियो में है), मैं सोच रहा हूं कि क्या पुलिस को बुलाऊं या आगे बढ़ता रहूं। मैंने सोचा कि मैं एक बार और गति बढ़ाने की कोशिश करूंगा क्योंकि मेरी स्लिप रोड आ रही थी आगे। उन्होंने मुझे धीमा करने के लिए फिर से गति बढ़ा दी और मैं अंतिम क्षण में बिना संकेतक के बाईं ओर मुड़ गई, जिसके परिणामस्वरूप वे एलिवेटेड रोड पर चली गईं और मैं स्लिप रोड पर चली गई।”

यह हरमीन के लिए राहत का एक शुद्ध क्षण था लेकिन अनुभव बिल्कुल डरावना था।

“जैसे ही मैंने राहत की सांस ली, मुझे एहसास हुआ कि मैं अपने घुटनों के बल कांप रहा था और मेरे दिल की धड़कन मुंह में थी। कुछ पुरुषों के लिए जो मनोरंजन है वह महिलाओं के लिए कई दिनों तक आघात बन सकता है। निश्चित नहीं है कि पुरुषों को इसका एहसास होता है या नहीं। पुनश्च: मैंने अभी इस वाहन को ओवरटेक भी नहीं किया था कि उनके अहंकार को ठेस पहुंच सकती थी और उन्होंने यह खेल शुरू कर दिया,” उसने कहा।

इस बीच कई सोशल मीडिया यूजर्स ने हरमीन को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। अधिकांश अन्य लोगों ने हरमीन के लिए सहायक संदेश साझा किए।

एक उपयोगकर्ता ने कहा, “आदर्श रूप से आपको शिकायत दर्ज करनी चाहिए। यदि आपके पास वीडियो है तो अधिकारियों से उन्हें सख्त संदेश मिलना आसान है।”

एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, “सोशल मीडिया समर्थन के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन बिना दरवाजा खोले कार को एक तरफ रोकना, एफबी/इंस्टा लाइव शुरू करना और नेटिजनों के साथ अपनी आपबीती साझा करना शायद अधिकारियों को सचेत कर देता!”

कुछ एक्स उपयोगकर्ताओं ने भी भयावह स्थिति के बीच सूझबूझ दिखाने के लिए हरमीन की सराहना की।

“वह एक कठिन परिस्थिति रही होगी लेकिन आपकी बहादुरी के साथ सूझबूझ ने उन लोगों को बचा लिया, हरमीन। आजकल हम नहीं जानते कि कब हमारा सामना इन चीजों से हो जाए, इसलिए बिना किसी देरी के पुलिस या करीबी लोगों को बुलाएं। अपना ख्याल रखें हरमीन।”

हरमीन की पोस्ट 917.3k से अधिक व्यूज के साथ एक्स पर वायरल हो गई है।

Thanks for your Feedback!