जिस गाड़ी से बेटे की बारात लेकर गए थे पिता, उसी से कुचलकर हुई मौत, बहू की डोली से पहले पहुंची अर्थी…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :-यूपी के बांदा (Banda) में दुखद घटना सामने आये है. यहां पिता जिस कार के बेटे की बारात लेकर पहुंचे थे, उसी से कुचलकर उनकी मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. बारात बगैर दुल्हन की विदा के वापस हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
उत्तर प्रदेश के बांदा जिले (Banda) में एक दर्दनाक घटना (Incident) सामने आई है. जिस गाड़ी से पिता अपने बेटे की बारात लेकर गए थे, उसी से कुचलकर उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. घर में चीख-पुकार मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Advertisements
Advertisements

दरअसल, 25 अप्रैल को बिसंडा के रहने वाले गणेश प्रजापति अपने बड़े बेटे विनोद की बारात लेकर बदौसा थाना के पौहार गांव गए थे. शादी की सभी रस्में और कार्यक्रम तय समय के अनुसार चल रहे थे. घर में खुशियों का माहौल था. सुबह के समय बारात के बाद नेग देने के लिए दूल्हे का भाई अपनी बोलेरो से जनवासे साड़ियां लेने जा रहा था.
जनवासे में दूल्हे का भाई कार को बैक करके मोड़ने लगा, उसी दौरान दूल्हे के पिता गणेश प्रजापति टॉयलेट कर रहे थे, कार उनके ऊपर चढ़ गई. इससे गणेश प्रजापति बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें आनन-फानन में तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Thanks for your Feedback!

You may have missed