‘मोदी, अमित शाह भारतीय राजनीति के जय-वीरू हैं, पूरा विपक्ष गब्बर है’: हेमा मालिनी…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-अभिनेत्री से नेता बनी हेमा मालिनी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को “भारतीय राजनीति का जय और वीरू” बताया है।

Advertisements
Advertisements

मथुरा में चुनाव प्रचार के दौरान इंडिया टीवी के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, जहां वह लगातार तीसरी बार जीत के लिए अपनी किस्मत आजमा रही हैं, हेमा मालिनी से पूछा गया, “आप भारतीय राजनीति का जय और वीरू किसे मानती हैं?” उन्होंने जवाब दिया, “मोदी जी और अमित शाह जी।”

यह पूछे जाने पर कि वह भारतीय राजनीति में गब्बर सिंह को किसे मानती हैं, हेमा मालिनी ने कहा, “संपूर्ण विपक्ष”। यह पूछे जाने पर कि ‘आंग्रेज़ों के ज़माने का जेलर’ कौन हो सकता है, हेमा मालिनी ने हंसते हुए जवाब दिया, “राहुल गांधी (हंसते हुए)। जिस तरह से वह बात करते हैं और सब कुछ, कोई गंभीरता पैदा नहीं करता है। हंसने का मन करता है।” उसने जल्दी से कहा, “मैं उसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती।”

यह पूछे जाने पर कि लोकसभा चुनाव में हैट्रिक बनाने की कोशिश पर धर्मेंद्र क्या महसूस करते हैं, हेमा मालिनी ने जवाब दिया, “वह मुझसे पूछते हैं: आप कैसे कर लेती हो?” धर्मेंद्र ने अपना एकमात्र लोकसभा चुनाव 2004 में बीकानेर से जीता और बाद में राजनीतिक जीवन से संन्यास ले लिया।

मथुरा संसदीय क्षेत्र में स्थानीय और बाहरी के मुद्दे पर हेमा मालिनी ने कहा, ”हां, मैं अलग पेशे से मुंबई से आती हूं. मैंने इस क्षेत्र के विकास के लिए लगातार काम किया है. अपने पहले कार्यकाल में मैंने विकास कार्य किया और अपने दूसरे कार्यकाल में, मैंने सड़कों के सौंदर्यीकरण, राजमार्गों, फ्लाईओवरों, सड़कों और अंडरपासों के निर्माण पर काम किया। 4000 करोड़ रुपये का पीलीभीत-बरेली राजमार्ग मथुरा से होकर गुजरेगा और इससे ट्रैफिक जाम खत्म हो जाएगा।”

See also  चुनाव हारने के बाद नवीन पटनायक ने बदला अपना राजनीतिक सचिव, जानें और बदलाव...

यह पूछे जाने पर कि वह कब तक राजनीति में रहेंगी, हेमा मालिनी ने जवाब दिया, “जब तक भगवान कृष्ण चाहते हैं कि मैं बृजभूमि की सेवा करूं। जिस क्षण वह मुझे रुकने के लिए कहेंगे, मैं चली जाऊंगी। मुझे कोई नहीं रोक सकता।”

Thanks for your Feedback!

You may have missed