Amazon Gaming Fest Sale शुरू, 50% तक की मिलेगी छूट, ये प्रोडक्ट मिल रहे सस्ते…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज डेस्क:-Amazon Gaming Fest Sale की शुरुआत हो चुकी है. यह सेल 18 अप्रैल से 24 अप्रैल तक चलेगी. इस सेल के दौरान के दौरान Gaming Laptop के अलावा Gaming Monitor और Gaming Accessories को सस्ते में खरीद सकते हैं. इस सेल में यूजर्स 50 पर्सेंट तक तक की सेविंग कर सकते हैं.
Amazon India ने भारत में एक नई सेल की शुरुआत कर दी है. इस सेल का नाम Gaming Fest sale है. इस सेल के दौरान गेमिंग लैपटॉप, असेसरीज और कई अन्य प्रोडक्ट को सस्ते में खरीदा जा सकता है. यह सेल 18 अप्रैल से 24 अप्रैल तक चलेगी.

Advertisements
Advertisements

Amazon Gaming Fest sale पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं. यहां यूजर्स को अलग-अलग बैंक पर अलग-अलग डिस्काउंट के ऑफर्स मिलेंगे. यहां HDFC Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5,000 रुपये तक की छूट मिलेगी.
प्राइस मेंबर्स को भी होगा एक्स्ट्रा फायदा
Amazon Gaming Fest sale पर 12 महीने की नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन दिया जा रहा है. इसके अलावा प्राइम मेंबर्स को 500 रुपये का एक्स्ट्रा छूट मिलेगी. यह जानकारी Amazon Sale पर लिस्टेड है.
कई बड़े ब्रांड के प्रोडक्ट शामिल
Amazon India पर लाइव की गई इस सेल में यूजर्स को ASUS ROG, Dell, MSI समेत ढेरों जाने-माने ब्रांड के लैपटॉप मिल जाएंगे. इतना ही नहीं यूजर्स यहां 50 पर्सेंट के डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. इसके अलावा बैंक ऑफर्स भी शामिल हैं.

Thanks for your Feedback!

You may have missed