रेड-हॉट दिनेश कार्तिक ने घोषणा की कि वह ‘टी20 विश्व कप खेलने के लिए 100 प्रतिशत तैयार हैं’…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में खराब दौर से गुजर रहे अनुभवी ‘कीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक एक बार फिर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और आगामी टी20 विश्व कप के लिए टीम में जगह पक्की करने के लिए हर संभव प्रयास करने को तैयार हैं। जो अगले महीने यूएसए और वेस्ट इंडीज में होने वाला है।

Advertisements
Advertisements

कार्तिक, जो अपना 39वां जन्मदिन मनाएंगे 1 जून को टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले, एक बार फिर भारतीय जर्सी पहनने का अपना सपना नहीं खोया है। टीम इंडिया के लिए अनुभवी क्रिकेटर की आखिरी उपस्थिति 2022 में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित टी20 विश्व कप के पिछले संस्करण के दौरान थी।

लेकिन मौजूदा आईपीएल में उनके शानदार प्रदर्शन से उनकी राष्ट्रीय टीम में वापसी की उम्मीदें फिर से जग गई हैं।कार्तिक ने कहा कि वह विश्व कप की तैयारी के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

“मेरे जीवन के इस पड़ाव पर, भारत का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सबसे बड़ी अनुभूति होगी। मैं ऐसा करने के लिए बहुत उत्सुक हूं। इस टी20 विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व करने के अलावा मेरे जीवन में इससे बड़ा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा

इस सीज़न में आईपीएल में वापसी करते हुए, कार्तिक ने अपनी बल्लेबाजी को एक नए स्तर पर ले जाया है और 205 से अधिक की गति से स्ट्राइक करने के लिए कुछ आश्चर्यजनक पावर-हिटिंग का प्रदर्शन किया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed