सोनाली बेंद्रे ने शाहरुख खान की मूवी डुप्लीकेट में काम करने को याद किया: ‘मैं एक कैरिकेचर बन गई थी, वास्तव में ग्रे किरदार नहीं’…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-सोनाली बेंद्रे, जो द ब्रोकन न्यूज के आगामी दूसरे सीज़न में अपनी उपस्थिति के लिए तैयारी कर रही हैं, ने अपने पिछले अनुभवों के बारे में बात की, जहां उन्होंने 1998 की फिल्म डुप्लिकेट में अपनी भूमिका के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने एक ग्रे किरदार निभाया था।

Advertisements
Advertisements

उन्होंने व्यक्त किया कि कैसे भूमिका की प्रारंभिक उत्तेजना और चुनौती धीरे-धीरे उस सूक्ष्म चरित्र को मूर्त रूप देने के बजाय एक व्यंग्यचित्र में बदल गई जिसकी उन्होंने कल्पना की थी।

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म में काम करने के अपने समय को याद करते हुए, सोनाली ने इंडिया टुडे को बताया, “हमने उस तरह से भूमिका की तैयारी शुरू कर दी और उसके अनुसार शूटिंग भी शुरू कर दी, लेकिन धीरे-धीरे, जैसे-जैसे चीजें आगे बढ़ीं, मुझे लगा कि मैं एक कैरिकेचर बन गई हूं और वास्तव में नहीं।” ग्रे किरदार मुझे निभाना था।”अभिनेत्री ने फिल्म उद्योग में कहानी कहने की अप्रत्याशित प्रकृति पर जोर देते हुए इस अनुभव से सीखे गए मूल्यवान सबक को भी साझा किया।

“जब भी कोई डुप्लीकेट फिल्म का गाना बजता है और लोग फिल्म का जिक्र करते हैं, तो जो चीज मुझे सबसे ज्यादा याद आती है, वह यह है कि एक कहानी कितनी हद तक पटरी से उतर सकती है और आप किसी चीज से कितनी शुरुआत कर सकते हैं और वह कहां तक जाती है। और, क्योंकि मेरे लिए, वह एक बहुत बड़ी सीख थी,” उन्होंने टिप्पणी की। जैसा कि वह अपनी दूसरी बारी की शुरुआत कर रही हैं, सोनाली ने रूढ़िवादिता से मुक्त होने और पारंपरिक मानदंडों को चुनौती देने वाले पात्रों का पता लगाने की इच्छा व्यक्त की। “जैसे-जैसे समय बीतता है, आप सोचने लगते हैं कि क्या मैंने किसी चीज़ की गलत व्याख्या की या यह दूसरा तरीका था,

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाली बेंद्रे जल्द ही ओटीटी सीरीज ‘द ब्रोकन न्यूज’ के दूसरे सीजन में नजर आएंगी।

Thanks for your Feedback!

You may have missed