Dharmendra Birthday: 88 साल के हुए धर्मेंद्र: पत्नी हेमा मालिनी ने खास अंदाज में किया विश

0
Advertisements
Advertisements

Dharmendra Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज अपना 88वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर  बॉलीवुड के हीमैन को फैंस भी जमकर बर्थडे विश कर रहे हैं. इन सबके बीच एक्टर की ड्रीम गर्ल यानी उनकी प्यारी पत्नी और एक्टर टर्न पॉलिटिशियन हेमा मालिनी ने भी उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

Advertisements
Advertisements

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को विश किया बर्थडे
बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी ​​हेमा मालिनी ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने पति और एक्टर धर्मेंद्र के बर्थडे पर प्यार भरी पोस्ट की. एक्ट्रेस ने अपने पति संग अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. फोटो में धर्मेंद्र और हेमा साथ खड़े हुए काफी खुश दिख रहे हैं. हेमा मालिनी पिंक कलर की साड़ी में गोल्ड ज्वैलरी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा.

उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा “कई सालों के मेरे सबसे प्यारे जीवन साथी को हेल्दी और जॉयफुल बर्थडे की शुभकामनाएं आपको वह सारा प्यार मिले जो आपका दिल पा सकता है, सारी खुशियां एक दिन ला सकता है, और वे सभी आशीर्वाद जो एक जीवन में प्रकट हो सकते हैं. मैं बस इतना कहना चाहती हूं. मुझे आशा है कि आप देख सकते हैं कि आप मेरे लिए कितने खास हैं. हैप्पी बर्थडे टू माई लव!”

 

See also  झारखंड के 1.77 लाख किसानों का कर्ज हुआ माफ, सोरेन सरकार ने दिया 400 करोड़ रुपए की सौगात...

Thanks for your Feedback!

You may have missed