टाटा स्टील इंटर जेडीसी बैडमिंटन टूर्नामेंट हुआ संपन्न

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर: टाटा स्टील के खेल विभाग ने 8 से 11 अगस्त तक मोहन आहूजा बैडमिंटन ट्रेनिंग सेंटर, जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इंटर-जेडीसी बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन किया। समापन समारोह के दौरान हेड टाउन सिक्योरिटी मेजर अनिल कुमार मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

टूर्नामेंट में टाटा स्टील की 31 जेडीसी यूनिट्स ने उत्साहपूर्वक भागीदारी की। इस वर्ष की प्रतियोगिता में 225 से अधिक खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। यह बैडमिंटन टूर्नामेंट में अब तक दर्ज भागीदारी की सबसे अधिक संख्या है।

असाधारण कौशल और खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए, एलडी 3 टीम पुरुष वर्ग में विजेता के रूप में उभरी, जबकि टीम एलडी 1 ने उपविजेता का स्थान हासिल किया। इंजीनियरिंग एंड प्रोजेक्ट/फाइनेंस एंड अकाउंट/कॉर्पोरेट ऑडिट/डिज़ाइन सेल की संयुक्त टीम इस टूर्नामेंट में द्वितीय उपविजेता के रूप में उभरी।

महिला वर्ग में असाधारण कौशल और खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए मैकेनिकल मेंटेनेंस टीम विजेता बनी, जबकि सिंटर प्लांट की टीम उपविजेता रही। इस टूर्नामेंट में कोक प्लांट द्वितीय उपविजेता बना।

निष्पक्ष खेल और नियमों का पालन सुनिश्चित करने के लिए, टूर्नामेंट को विवेक शर्मा, आशुतोष आकाश, संटू कुमार शर्मा, धीरेन बेसरा, कीर्तन अग्रवाल, इमरान खान और तरण सहित प्रसिद्ध तकनीकी अधिकारियों की विशेषज्ञता से लाभ हुआ, जिन्होंने अपनी भूमिका सराहनीय ढंग से निभाई।

खेल को बढ़ावा देने और अपने कार्यबल के बीच सौहार्द की भावना को बढ़ावा देने के लिए टाटा स्टील की प्रतिबद्धता पूरे टूर्नामेंट में स्पष्ट रूप से दिखी। इस कार्यक्रम ने कर्मचारियों को अपने बैडमिंटन कौशल का प्रदर्शन करने और स्वस्थ प्रतिस्पर्धी भावना को बढ़ावा देने के लिए एक उत्कृष्ट मंच प्रदान किया।

Advertisements
Advertisements

Thanks for your Feedback!

You may have missed