दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना, प्रेमिका की चाकू गोद व पत्थर से कूचकर हत्या

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

नयी दिल्ली : राजधानी दिल्ली रोहिण इलाके के शाहबाद डेयरी के पास सोमवार को सनकी प्रेमी ने अपनी नाबालिग प्रेमिका साक्षी से झगड़ा करने के बाद उसकी चाकू से गोदकर और पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. घटना की कहानी सीसीटीवी कैमरा बोल रही है. घटना के समय लोग उसी रास्ते से आना-जाना कर रहे थे लेकिन किसी ने भी नाबालिग लड़की को बचाने का प्रयास तक नहीं किया. जबतक नाबालिग की सांस चल रही थी, तबकर आरोपी साहिल उसपर वार करता रहा. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंद शहर से गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisements
Advertisements

दोस्त के जन्मदिन पर जा रही थी साक्षी

साक्षी के बारे में बताया जा रहा है कि वह सोमवार को एक दोस्त के घर जन्मदिन की पार्टी में जाने के लिये घर से निकली हुई थी. इस बीच ही आरोपी प्रेमी साहिल उसकी ताक में घर की गली में ही घात लगाकर बैठा हुआ था. इस बीच उसने साक्षी को रोका और उसपर सीधे चाकू से हमला कर दिया. करीब 25 बार उसपर चाकू से हमला किया. पहले एक हाथ से चाकू चला रहा था. जब वह थक गया तब दोनों हाथों से चाकू उसके शरीर पर चलाने लगा.

लात-घूसे से मारने के बाद पत्थर से किया हमला

चाकू गोदने के बाद साहिल ने साक्षी पर लात-घूस से हमला किया. इसके बाद भी जब साक्षी की सांस नहीं टूटी तब वह वहीं पर पड़ा हुआ एक बड़ा सा पत्थर उठा लिया और उसपर पांच बार पटक-पटकर हमला किया. साक्षी का शरीर स्थिर होते ही साहिल वहां से फरार हो गया. घटना की सच्चाई सीसीटीवी कैमरा बयान कर रही है.

See also  चाईबासा के युवक ने राजनगर ससुराल में किया सुसाइड

रिलेशनशीप में थी साक्षी

इधर दिल्ली पुलिस ने जांच में पाया है कि साक्षी और साहिल रिलेशनशीप में थे. घटना को अंजाम देने के बाद साहिल उत्तर प्रदेश बुलंदशहर फरार हो गया था. मोबाइल का लोकेशन से पुलिस उसतक पहुंची थी और गिरफ्तार कर दिल्ली लेकर आयी.

Thanks for your Feedback!

You may have missed