जमशेदपुर वीमेंस यूनिवर्सिटी के संगीत विभाग की चार छात्राएं हाई स्कूल मेंं बनीं शिक्षिका

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : जमशेदपुर वीमेंस यूनिवर्सिटी के संगीत विभाग की चार छात्राओं ने संगीत शिक्षिका बनने का सपना साकार कर लिया है। माननीय कुलपति प्रो.(डॉ.) अंजिला गुप्ता ने सभी छात्राओं को बधाई दी है।

Advertisements
Advertisements

कुलपति प्रो.(डॉ.) अंजिला गुप्ता ने कहा यूनिवर्सिटी का संगीत विभाग सभी विभागों की तरह सक्रिय तो रहता ही है, साथ ही साथ, सांस्कृतिक और राष्ट्रीय महत्व के कार्यक्रमों में भी हमेशा योगदान देता रहता है। विभाग की छात्राएं इन कार्यक्रमों में अपनी भागीदारी के लिए हमेशा तत्पर रहती हैं। यही कारण है कि झारखंड सरकार के उच्च विद्यालयों में जब चार छात्राओं का चयन हुआ तो मुझे आश्चर्य नहीं हुआ, बल्कि यह लगा कि उनकी मेहनत रंग लाई। मैं इन सभी छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करती हूं। विशेष रूप से, पूरे संगीत विभाग एवं विभागाध्यक्ष डॉ. सनातन दीप को बेहतर मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद भी देती हूं।

ज्ञात हो कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के हस्तक्षेप के बाद पूर्व में सफल अभ्यर्थियों को झारखंड सरकार अलग अलग विद्यालयों में पदस्थापित कर रही है। इसी निर्णय के आलोक में इन चयनित छात्राओं को भी स्नातक स्तरीय संगीत शिक्षिका बनने का अवसर मिला है। यूनिवर्सिटी के एमए म्यूजिक की संध्या कुमारी, उपासना नंदन, सुनीता तिग्गा और वर्षा रानी वो चार छात्राएं हैं जिन्हें ये सफलता मिली है।

 

See also  मोबाइल के विवाद में पंकज माझी की गोली मारकर हत्या

Thanks for your Feedback!

You may have missed