जमशेदपुर एफसी ने डीएवी पब्लिक स्कूल में ग्रासरूट फुटबॉल स्कूल वेंचर किया शुरू

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर: जमशेदपुर एफसी ने जमशेदपुर के बिष्टुपुर में डीएवी पब्लिक स्कूल के साथ मिलकर अपनी अगली ग्रासरूट फुटबॉल स्कूल पहल शुरुआत की है. डीएवी के साथ फुटबॉल स्कूलों की पहल की शुरुआत को शानदार प्रतिक्रिया मिली, जिसमें 77 छात्रों ने औपचारिक रूप से खुद को रजिस्टर किया और कई छात्रों के शामिल होने की उम्मीद है. जमशेदपुर एफसी ग्रासरूट्स के प्रमुख,  कुंदन चंद्रा ने कहा, “हम अपने फलते-फूलते ग्रासरूट फुटबॉल स्कूल प्रोग्राम में डीएवी पब्लिक स्कूल को शामिल करके बहुत खुश हैं.

Advertisements
Advertisements

“डीएवी के छात्रों ने जमशेदपुर शहर में खेल, शिक्षा और अलग अलग गतिविधियों में बहुत योगदान दिया है और हमें उम्मीद है कि हमारी कोचिंग के माध्यम से छात्र फुटबॉल के क्षेत्र में विकास करेंगे. “हम बच्चों को प्रशिक्षित करने के लिए डीएवी और उसके कर्मचारियों के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करना चाहते हैं और माता-पिता को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं.”

डीएवी के साथ सहयोग तब हुआ जब जमशेदपुर एफसी ने तीन साल के अंतराल के बाद ग्रासरूट फुटबॉल स्कूलों की पहल को फिर से शुरू किया और जमशेदपुर शहर के कार्मेल जूनियर कॉलेज, लोयोला स्कूल, जमशेदपुर पब्लिक स्कूल और हिल टॉप स्कूल में नवीनतम कार्यक्रम शुरू किया.

इस फुटबॉल स्कूल कार्यक्रम में शामिल बच्चों को उनकी आयु के आधार पर पांच श्रेणियों में रखा गया है. अंडर 5, अंडर 7, अंडर 9, अंडर 11 और अंडर 13 के बच्चे इसमें शामिल हैं. इस कार्यक्रम के लिए विशेष रूप से सौरव सरकार , सदानंद महतो, यादव चौधरी, इंद्र कुमार हेम्ब्रोम, सिद्धार्थ मुखी, चंदन करवा और प्रिया तिवारी जैसे कई कोच नियुक्त किए गए हैं. कार्यक्रम वर्तमान में सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को सुबह 7 बजे से 8 बजे तक डीएवी पब्लिक स्कूल में आयोजित किया जा रहा है.

See also  मंत्री बना गुप्ता से मिले पुरेंद्र, जमशेदपुरवासियों को 632 बेड के नए एमजीएम अस्पताल और मानगोवासियों को जाम से निजात दिलाने हेतु फ्लाईओवर ब्रिज की सौगात पर दिया बधाई...

खिलाड़ियों को जमशेदपुर गोल्डन बेबी लीग 2023 में फुटबॉल स्कूलों के प्रशिक्षण केंद्रों में सीखे गए कौशल को प्रदर्शित करने का अवसर भी मिलेगा, जिसमें जमशेदपुर के स्कूलों के बच्चे जेआरडी टाटा के आर्चरी ग्राउंड में हर रविवार सुबह कई आयु वर्गों के मैचों में प्रतिस्पर्धा करते हैं.

Thanks for your Feedback!

You may have missed