प्रेमी ने शादी से इनकार किया तो किया आत्मदाह का प्रयास

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- परसुडीह थाना क्षेत्र के हलुदबनी की रहनेवाली एक युवती बिष्टूपुर के सन्नी बाग से पिछले डेढ़ साल से प्रेम करती थी. रविवार की शाम जब उसने शादी करने से इनकार कर दिया तो उसने अपनी कलाई काट ली और आत्मदास करने की भी कोशिश की. इसके बाद मामला बिष्टूपुर थाने तक पहुंचा और पुलिस युवती को इलाज के लिये एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंची. युवती के साथ कांग्रेस की कई महिला नेता भी थी.

Advertisements
Advertisements

लड़के का पिता बन रहा है रोड़ा
युवती का कहना है कि पूरे मामले में लड़के का पिता ही रोड़ा बना हुआ है. इसके पहले भी यह मामला दो बार थाने तक पहुंच चुका है. एक बार जब युवती के साथ सन्नी बाग ने मारपीट की थी, तब उसने बिषटूपुर थाने में जाकर घटना की लिखित शिकायत की थी. इसके बाद पुलिस सन्नी को पकड़कर थाने पर लेकर गयी थी. इस बीच सन्नी की मां ने लिखित दी थी कि वह शादी करवायेगी.

पहले परसुडीह थाना पहुंचा था मामला
घटना को लेकर युवती रविवार को सबसे पहले परसुडीह थाने में गयी थी. यहां पर पुलिस से बात करने पर बताया गया कि दोनों शादी कर लें उन्हें कोई एतराज नहीं है. इसके बाद युवती सीधे सन्नी बाग के घर बिष्टूपुर राम मंदिर के पीछे पहुंची. यहां पर सन्नी और उसके पिता ने शादी से साफ इनकार कर दिया. इस बीच युवती ने सभी के सामने ही शरीर पर पेट्रोल छिड़कर लिया और हाथ की कलाई भी काट ली.

Thanks for your Feedback!

You may have missed