झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस जमशेदपुर पहुंचे, हुआ स्वागत…

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस संजय कुमार मिश्रा शनिवार को जमशेदपुर पहुंचे. शनिवार दोपहर वे सड़क मार्ग से सीधे परिसदन पहुंचे जहां उपायुक्त विजया जाधव और एसएसपी प्रभात कुमार के अलावा झारखंड स्टेट बार काउंसिल के उपाध्यक्ष राजेश कुमार शुक्ला ने पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया. इस दौरान चीफ जस्टिस के साथ जस्टिस अनील कुमार भी मौजूद रहे. चीफ जस्टिस जमशेदपुर के उत्कल एशोसिएशन में ओडिशा दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने आए है. यह कार्यक्रम शनिवार रात को आयोजित हो रहा है.

Advertisements
Advertisements

हर साल 1 अप्रैल को मनाया जाता है ओडिशा दिवस

मौके पर मौजूद उत्कल एशोसिएसन के प्रेसिडेंट डॉ श्रीधर प्रधान ने बताया कि हर साल 1 अप्रैल को ओडिशा दिवस मनाया जाता है. इस दिन बंगाल और बिहार से अलग होकर ओडिशा राज्य की स्थापना हुई थी. इसको लेकर उत्कल एशोसिएसन एक कार्यक्रम आयोजित कर रहा है जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस शामिल होंगे. उन्होंने लोगों से अपील की है कि लोग इस कार्यक्रम में आए और ओडिशा की संस्कृती के बारे में जाने.

See also  मंत्री बना गुप्ता से मिले पुरेंद्र, जमशेदपुरवासियों को 632 बेड के नए एमजीएम अस्पताल और मानगोवासियों को जाम से निजात दिलाने हेतु फ्लाईओवर ब्रिज की सौगात पर दिया बधाई 

Thanks for your Feedback!

You may have missed