दुष्कर्म व अप्राकृतिक यौनाचार मामले में मुखे को भेजा गया जेल

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : कदमा की रहनेवाली महिला को हथियार का भय दिखाकर अप्राकृतिक यौनाचार करने और दुष्कर्म करने के मामले में कदमा पुलिस ने आरोपी सीजीपीसी के पूर्व प्रधान गुरुमुख सिंह मुखे को शुक्रवार की शाम गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इसके पहले उसका एमजीएम अस्पताल में मेडिकल भी कराया गया.

Advertisements
Advertisements

मदद के नाम पर किया था अप्राकृतिक यौनाचार

आरोपी गुरुमुख सिंह मुखे ने महिला की मदद करने के नाम पर उसके घर पर जाकर कई बार दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौनाचार किया था. महिला जब मना करती थी तब वह हथियार का भय दिखाकर उसे चुप करवा देता था. मुखे ने 2 नवंबर 2022 को अंतिम बार यौनाचार किया था.

मुखे का दूसरा गुट लेकर पहुंचा था महिला को थाना

मुखे के खिलाफ उसका दूसरा गुट ही कदमा थाने पर 5 नवंबर को महिला को लेकर पहुंचा हुआ था. इसके बाद मामला एसएसपी के आदेश पर दर्ज कराया गया था. थाने तक मामला पहुंचने की भनक लगते ही मुखे ने अपना मोबाइल स्वीच ऑफ कर लिया था. सीजीपीसी चुनाव के कारण कोर्ट में अर्जी दिये जाने पर उसकी गिरफ्तारी पर चुनाव तक रोक भी लगी थी. रोक हटते ही पुलिस टीम ने मुखे को बारीडीह मर्सी अस्पताल से दबोच लिया.

See also  आवास योजना के तहत लाभुको को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से नगर निगम कल लगाएगा लोन मेला, इन डॉक्यूमेंट्स के साथ पहुंचे लाभुक...

Thanks for your Feedback!

You may have missed