प्रेमिका ने ही की थी पुजारी को हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर: जमशेदपुर के परसुडीह में पुजारी सुबोध पांडेय की हत्या उसकी प्रेमिका शारदा तिवारी ने ही की थी. बुधवार को पुलिस ने इसका खुलासा किया है. हत्या करने के बाद वह सुबोध के शव को कमरे में ही बंद कर मौके से फरार हो गई थी. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली. जानकारी देते हुए थाना प्रभारी राम कुमार वर्मा ने बताया कि सुबोध की हत्या 2 मार्च को ही कर दी गई थी. बाद में 6 मार्च को शव बरामद किया था. अनुसंधान में क्रम में प्रेमिका शारदा को गिरफ्तार किया था.

Advertisements
Advertisements

शराब पिलाने के बाद बनाया था शारीरिक संबंध

थाना प्रभारी राम कुमार वर्मा ने बताया कि शारदा के तीन बच्चे है वहीं सुबोध के भी दो बेटा और दो बेटी है. दोनो बीते एक साल से अवैध संबंध में थे. इसी बीच दोनो ने बारीगोड़ा में सुबोध सिन्हा के घर पर किराए के मकान में रह रहे थे. दोनो ने खुद को पति पत्नी बताया था. दो मार्च को शराब पीने के बाद दोनो ने शारीरिक संबंध बनाया जिसके बाद दोनो के बीच विवाद शुरू हो गया. दोनो के बीच हाथापाई भी हुई. इसी दौरान सुबोध ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही और दुपट्टे के सहारे फंदे से लटका गया. शारदा ने भी गुस्से में आकर सुबोध को धक्का दे दिया जिससे सुबोध फांसी पर लटक गया. शारदा ने सुबोध का गला भी दबा दिया और इसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की. शारदा ने शव को कमरे में ही बंद कर दिया और फरार हो गई.

See also  झारखंड में फिर लगेगा दिवाली मेला, बुनकरों, शिल्पकारों और महिलाओं को मिलेगी प्राथमिकता...

पुजारी ने जमीन और गहने बेचवा दिए

शारदा ने पुलिस को बताया कि पुजारी ने एक साल साथ रहने के दौरान उसकी जमीन और गहने बेचवा दिए थे. इसी बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था. जब भी पुजारी से पैसे वापस मांगती थी तब वह मारपीट करने लगता. इन्ही सब कारणों से उसकी हत्या कर दी थी.

बेटे ने जताया था शारदा पर शक
सुबोध के बेटे ने हत्या के बाद शारदा पर शक जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसी के आधार पर शारदा को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई थी.

Thanks for your Feedback!

You may have missed