कदमा से लापता मैट्रिक परीक्षार्थी पीयूष का शव बरामद, हत्या की आशंका

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- कदमा थाना क्षेत्र के उलियान बजरंगपथ का रहने वाला मैट्रिक का परीक्षार्थी पीयूष श्रीवास्तव (15) 4 मार्च की रात 9 बजे से लापता था उसका शव कपाली के कमारगोड़ा स्वर्णरेखा नदी के पास से बरामद किया गया है. शव की पहचान परिवार के लोगों ने करते हुये मामले में हत्या की आशंका जताते हुये मामला दर्ज कराया है. वहीं शव बरामद होने और उसकी पहचान होने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेजा है.
रेंजर साइकिल लेकर निकला था पीयूष
पीयूष के परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया है कि वह घटना की रात 9 बजे रेंजर साइकिल लेकर अपने घर से निकला था. उसके बाद से ही वह वापस नहीं लौटा. घटना के बाद परिवार के लोगों ने उसकी काफी खोज-बीन की थी, लेकिन कुछ भी पता नहीं चलने पर अंततः दूसरे दिन 5 मार्च को घटना की लिखित शिकायत कदमा थाने पर जाकर की थी.
पढ़ाई में तेज था पीयूष
पीयूष के बारे में परिवार के लोगों ने बताया कि वह मैट्रिक की परीक्षार्थी था और पढ़ाई में काफी तेज था. अचानक से उसका लापता होना और फिर शव बरामद होना परिवार के लोगों को भी कुछ समझ में नहीं आ रहा है. घटना के संबंध में पीयूष की मां नयनतारा देवी ने पूरे मामले में निष्पक्ष जांच की मांग करते हुये आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

Advertisements
Advertisements
See also  पोटका में तालाब में गिरने से 2 साल के बच्चे की मौत, बहन के साथ घर के पीछे गया था खेलने

Thanks for your Feedback!

You may have missed