गोलमुरी में अमनदीप पर फायरिंग मामले में पुलिस ने अब्दुल्ला को किया गिरफ्तार… हथियार बरामद…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- जमशेदपुर के गोलमुरी थाना अंतर्गत मुस्लिम बस्ती में अमनदीप पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने मो अब्दुल्ला को गिरफ्तार किया. पुलिस ने अब्दुल्ला के पास से एक देसी पिस्टल और गोली बरामद की है. पुलिस ने उसे उसके घर से गिरफ्तार किया. जानकारी देते हुए सिटी एसपी के विजय शंकर ने बताया कि अब्दुल्ला ने आपसी रंजिश में अमनदीप पर गोली चलाई थी. अमनदीप ने उसे पूर्व में मारपीट के मामले में जेल भिजवाया था जिसके बाद से वह सही समय का इंतजार कर रहा था. घटना के दिन अब्दुल्ला का विवाद लवप्रीत के साथ हुआ जहां अमनदीप भी पहुंच गया था. इसी दौरान अब्दुल्ला ने उसपर फायरिंग कर दी.

Advertisements
Advertisements

पूर्व में थी दोस्ती, विवाद के बाद हो गए थे दुश्मन

सिटी एसपी ने बताया कि पूर्व में अमनदीप और अब्दुल्ला को दोस्ती थी पर मारपीट के एक मामले में अमनदीप के शिकायत के बाद अब्दुल्ला जेल चला गया था. इसके बाद से दोनों के बीच दुश्मनी हो गई थी. 25 फरवरी की रात आरएस टावर के पास बाइक से कैची मारने के दौरान लवप्रीत के साथ विवाद होने लगा था. इसी दौरान अमनदीप अपने साथ राजा सिंह और गुरप्रीत के साथ वहां पहुंचा. इधर अमन सफेदी और शेख फैज भी अब्दुल्ला की ओर से आ गया. दोनो ओर से पत्थरबाजी भी हुई जिससे बाद अब्दुल्ला ने गोली चला दी जो अमनदीप को जा लगी.
भाई के बयान पर मामला दर्ज, पुलिस ने भी दर्ज किया आर्म्स एक्ट का मामला
इस मामले में अमनदीप के भाई मनप्रीत सिंह के बयान पर अमन सफेदी, अब्दुल्ला, एसके फैज, अब्दुल्ला और चांद के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इधर एसआई अरविंद कुमार ने भी अब्दुल्ला खान, अमन सफेदी, उर्फ चिकना, अब्दुल्ला, फैज और चांद के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed