स्टील सिटी नर्सिंग होम के संचालक प्रवीर पटेल ने बिल्डर बुद्धदेव गिरि पर हथियार दिखाकर रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए कराया था प्राथमिकी दर्ज,मामले को बुद्धदेव गिरि ने बताया बेबुनियाद

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर: जमशेदपुर के बिल्डर बुद्धदेव गिरि पर 18 फरवरी को स्टील सिटी नर्सिंग होम के संचालक प्रवीर पटेल ने बिष्टुपुर थाना में हथियार दिखाकर रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इस मामले को बुद्धदेव गिरि ने बेबुनियाद बताया है. सोमवार को एक प्रेस वार्ता कर बुद्धदेव गिरि ने बताया कि साल 2019 में प्रवीर पटेल ने सीएच एरिया रोड नंबर चार में दो फ्लैट खरीदा था, जिसके लिए 5.65 करोड़ रुपये में एकरारनामा हुआ था.

Advertisements
Advertisements

दोनों पक्ष में थाना प्रभारी ने कराया था समझौता

इस वक्त प्रवीर पटेल द्वारा 70 प्रतिशत राशि का भुगतान किया गया था. इसी बीच प्रवीर पटेल ने इंटीरियर में बदलाव करने की बात कही. इंटीरियर में बदलाव करने के बहाने वे पीलर को तोड़ रहे थे. 2022 दुर्गापूजा में जब वे फ्लैट पहुंचे तब उन्हें पीलर में तोड़फोड़ करने की जानकारी हुई. इसको लेकर प्रवीर पटेल से बात कर काम बंद करने को भी कहा, क्योंकि पीलर को तोड़ने से बिल्डिंग कमजोर पड़ जाती पर प्रवीर ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी. तत्कालीन थाना प्रभारी विष्णु राउत ने दोनों पक्ष को बुलाकर थाने में सुलह करवा दिया था, पर अब प्रवीर पटेल ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करवा दी.

हथियार दिखाकर रंगदारी का प्रमाण दे प्रवीर पटेल

बुद्धदेव गिरि ने कहा कि अगर उन्हें प्रवीर पटेल से रुपये मिले हैं तो वे इसका ब्योरा दें और जहां तक हथियार दिखाने का आरोप है तो वह यह स्पष्टीकरण दें कि कब उन्हें हथियार दिखाया गया था. इसके अलावा रंगदारी मांगने का भी उचित प्रमाण दें.

Thanks for your Feedback!

You may have missed