मॉडल कैरियर सेंटर सह जिला नियोजनालय परिसर में 12 जनवरी को आयोजित होगा रोजगार शिविर

0
Advertisements
Advertisements

सरायकेला-खरसावां: गुरुवार को मॉडल कैरियर सेंटर सह जिला नियोजनालय, सरायकेला-खरसावां में पूर्वाह्न 10 बजे से एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा। इस संबंध में जिला नियोजन पदाधिकारी श्री रवि कुमार ने बताया की उक्त शिविर में टूरिज्म एवं हॉस्पिटैलिटी सेक्टर की प्रतिष्ठित संस्था बार्बीक्यु नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटिड द्वारा गेस्ट सर्विस एसोसिएट के कुल 500 पदों पर नियुक्त करने हेतु युवाओं का चयन किया जाएगा।

Advertisements
Advertisements

उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी द्वारा 10 हज़ार रुपये (इन हैंड) का वेतन भुगतान किया जाएगा। साथ ही उन्हें तीनों वक़्त का मुफ्त भोजन व आवासन सहित पीएफ, ईएसआईसी एवं इंसेंटिव जैसी अन्य सुविधाएं भी प्रदान की जाएगी।

उक्त रोजगार शिविर में भाग लेने हेतु अभ्यर्थियों की का उम्र 18 से 28 वर्ष के बीच होना चाहिए। साथ ही शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम मैट्रिक (10वीं) पास होनी चाहिए। उन्होंने जिले के सभी योग्य अभ्यर्थियों से आह्वान किया कि उक्त रोजगार शिविर में अधिक से अधिक संख्या में भाग ले एवं रोजगार प्राप्त करें।

अधिक जानकारी के लिए मॉडल कैरियर सेंटर सह जिला नियोजनालय, सरायकेला-खरसावां में कार्यालय अवधि में संपर्क किया जा सकता है। साथ ही मॉडल कैरियर सेंटर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल @SaraikelaMCC व फेसबुक पेज https://www.facebook.com/profile.php?id=100088671442501&mibextid=ZbWKwL पर विजिट कर सकते हैं। बता दे की इसकी पूरी प्रक्रिया पूर्णतः निशुल्क है।

See also  लोयोला स्कूल में बैगलेस डे का आयोजन...

Thanks for your Feedback!

You may have missed