श्वान प्रेमियों के लिए खुशखबरी, दो साल बाद जमशेदपुर में 6 से 8 जनवरी तक होगा डॉग शो का आयोजन, लैब्राडोर और बीगल के लिए अलग से होगा शो, पहली बार 430 श्वान लेंगे हिस्सा

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : जमशेदपुर के श्वान के लिए एक बार फिर से जमशेदपुर केनल क्लब द्वारा 71वां, 72वां और 73वां डॉग शो का आयोजन किया जा रहा है. 6 से 8 जनवरी तक चलने वाले इस प्रतियोगिता का आयोजन लोयला स्कूल ग्राउंड में किया जाएगा. कोरोना काल के दौरान इसके आयोजन में रोक लगा दी गई थी पर दो साल बाद इसके आयोजन के बाद श्वान प्रेमियों में उत्साह साफ देखा जा सकता है.

Advertisements
Advertisements

 

इस बार प्रतियोगिता में सर्वाधिक 430 श्वान भाग ले रहे है. एक प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए क्लब की अध्यक्ष रुचि नरेंद्रन ने बताया कि इस प्रतियोगिता में देश भर के सभी राज्यों के अलावा विदेशों से यहाँ करीब 430 श्वान शो मे हिस्सा लेंगे. वैसे विगत दो वर्षो से इस डॉग शो का आयोजन बंद था. लेकिन इस बार फिर से इसका आयोजन किया जा रहा है. इस बार के शो मे बड़ी संख्या मे विदेशी ब्रीड के श्वान देखने को मिलेंगे. लगातार तीन दिनों तक यहाँ अलग अलग कैटागरी मे प्रतियोगिता आयोजित किये जायेंगे. श्वान प्रेमियों में लैब्राडोर और बीगल के प्रति प्रेम को देखते हुए इस साल लेब्राडोर और बीगल प्रजाति के लिए अलग से शो का आयोजन किया जायेगा.

 

See also  महालया: आज मां दुर्गा का नेत्रदान करेंगे मूर्तिकार...

Thanks for your Feedback!

You may have missed