JAMSHEDPUR : BJP-Congress-clash: मानगो गोल चक्कर पर अमर शहीद खुदीराम बोस की प्रतिमा के उद्घाटन कार्यक्रम में मचा बवाल, भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े, बंग भाषी समाज ने भी जाहिर की नाराजगी

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : शनिवार को जमशेदपुर के मानगो गोल चक्कर पर अमर शहीद खुदीराम बोस की प्रतिमा का उद्घाटन किया गया . यह उद्घाटन स्वास्थ्य मंत्री व जमशेदपुर पश्चिम के विधायक बन्ना गुप्ता के द्वारा किया गया. जैसे ही उद्घाटन हुआ भाजपा के नेता महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव के नेतृत्व में वहां पहुंचे और बवाल शुरू कर दिया. सांसद विद्युत वरण महतो को आमंत्रण नहीं करने से नाराज भाजपाइयों ने मंत्री बन्ना गुप्ता और जुस्को का जोरदार विरोध किया. भाजपा नेता  गुंजन यादव ने कहा कि टाटा स्टील, टीएसयूआईएसएल और मानगो नगर निगम ने सांसद विद्युत वरण महतो का अपमान किया है. जब तक यह लोग माफी नहीं मांगते तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

Advertisements
Advertisements

हालात इतने बिगड़ गए की भाजपा और कांग्रेसी आपस में भिड़ गए. इसकी गंभीरता को देखते हुए पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा. इसके बाद किसी तरह स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने प्रतिमा का अनावरण किया. कार्यक्रम का आयोजन टाटा स्टील यूटिलिटीज इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड की तरफ से किया गया था. कार्यक्रम में टाटा स्टील कारपोरेट कम्युनिकेशन के वाइस प्रेसिडेंट चाणक्य चौधरी भी मौजूद थे भाजपाइयों ने उनका भी जोरदार विरोध किया.
माहौल की गंभीरता को समझते हुए मानगो और उलीडीह थाने की फोर्स मौके पर तैनात कर दी गई है.

 

 

 

See also  झारखंड में फिर लगेगा दिवाली मेला, बुनकरों, शिल्पकारों और महिलाओं को मिलेगी प्राथमिकता...

Thanks for your Feedback!

You may have missed