भोजपुरी एक्ट्रेस ने फिर दिखाया बोल्ड अंदाज, यूजर बोले – एक ही बचा है, क्या तुम्हें यहां उतारना है?

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Namrata malla photoshoot : भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अक्सर सुर्खियों में बने रहती है। अभिनेत्री आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फैंस भी एक्ट्रेस की पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं एक बार फिर नम्रता ने अपना वीडियो पोस्ट कर आग लगा दी है।

Advertisements
Advertisements

एक्ट्रेस ने कुछ ही घंटे पहले एक वीडियो शेयर किया, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो पर अब तक 15 हजार से अधिक लाइक मिल चुके है।

एक्ट्रेस भले ही इन दिनों किसी मॉडल इवेंट में नजर नहीं आ रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। नम्रता की हॉटनेस की दुनिया फिदा हो चुकी है। नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रा पहनी है।

इसके साथ ही नम्रता ने इयररिंग्स भी कैरी किए हैं। वहीं व्हाइट ब्लैक कलर का चश्मा पहने हुए है। जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है। यह अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट माना जा रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा – बहुत हॉट और प्यारी लग रही हो, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा एक ही बचा है, क्या तुम्हें यहाँ उतरना है?

Thanks for your Feedback!

You may have missed