अखिलेश सिंह गैंग के सदस्य अनिल सिंह के भाई अमित की हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एसएसपी ने बर्मामाइनस थाना प्रभारी को सराहा 

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : बर्मामाइंस पुलिस के द्वारा अखिलेश सिंह गैंग के सदस्य अनिल सिंह के भाई अमित सिंह की हत्या मामले का खुलासा कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में बागबेड़ा बजरंग टेकरी निवासी अनूप चक्रवर्ती उर्फ अनूप बंगाली को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अनूप की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया गया है. मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी डॉ एम तमिल वाणन ने बताया कि घटना के दिन अमित अपने साथी सोनू कर्मकार, अनूप चक्रवर्ती के अलावा अन्य तीन साथी मौजूद थे. सभी नशे के बाद बस्ती के छोटा सोनू को मारने पहुंचे थे. छोटा सोनू अपने घर में नहीं था जिसके बाद छोटा सोनू के साथी पड़ोस में ही रहने वाले सिपंकर भद्र उर्फ छोटू के घर पर तोड़फोड़ करने पहुंच गए. सभी सिपंकर के घर के बाहर खड़े स्कूटी में तोड़फोड़ करने लगे. तभी अनूप ने पिस्टल निकालकर हवाई फायरिंग कर दी. इसी बीच सोनू कर्मकार ने कहा कि हवाई फायरिंग की जगह सिपंकर को मार दो और अनूप से हथियार छीनने लगा. छीना झपटी के दौरान गोली चल गई जो सीधे अमित को जा लगी. उसी दौरान सोनू ने अनिल को फोन कर घटना की जानकारी दी. सूचना पाकर अनिल घटना स्थल पहुंचा और अमित को इलाज के लिए टीएमएच लेकर पहुंचा जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Advertisements
Advertisements

एसएसपी ने बताया कि अनिल ने प्राथमिकी में पुलिस को बताया कि सोनू ने उसे फोन कर कहा कि उसके भाई को गोली लग मार दी है अब वह उसे भी गोली मार देगा. हालांकि, उसने पुलिस ने सामने सच नहीं बताया. एसएसपी ने बताया कि छोटा सोनू पूर्व में सोनू कर्मकार के ही गैंग का सदस्य था पर चार माह पहले किसी विवाद के बाद वह गैंग से अलग हो गया था. घटना की रात सोनू कर्मकार अपने साथियों के साथ नशा कर रहा था तभी उसने हत्या का प्लान बनाया. पुलिस फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

See also  डीसी-एसएसपी ने दुर्गा पूजा कमेटी के साथ की बैठक, विधि-व्यवस्था बिगाड़ने वालों पर होगी कार्रवाई

बता दे कि 7 जुलाई को बर्मामाइंस थाना अंतर्गत सिदो कान्हो बस्ती में अनिल सिंह के भाई अमित सिंह की हत्या कर दी गई थी. इस घटना में सिपंकर भद्र भी घायल हुआ था. घटना के बाद अमित को टीएमएच में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई थी जबकि सिपंकर का इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा था.

Thanks for your Feedback!

You may have missed