सिख समाज ने की मांग जब तक गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे, एसएसपी पहुंचे मनप्रीत के आवास पर, किया गया फोर्स तैनात.

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : मनप्रीत पाल सिंह हत्याकांड के दूसरे दिन भी पुलिस को मामले में किसी तरह की सफलता हाथ नहीं लगी है. इससे आक्रोशित सिख समाज के लोगों ने बैठक करके मनप्रीत के शव का पोस्टमार्टम और अंतिम संस्कार पर रोक लगाने का निर्णय लिया है. समाज के लोगों का कहना है कि जब आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है, तबतक वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. इस बीच गुरुवार की दोपहर एसएसपी सिदगोड़ा आवास पर पहुंचे थे और वहां पर फोर्स की तैनाती कर दी.
एसएसपी ने मांगी 24 घंटे की मोहलत
आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिये एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन ने सिख समाज के लोगों से 24 घंटे तक का समय मांगा. इस बीच सिख समाज के लोगों को यह समझाने का प्रयास कर रहे थे कि पुलिस को मामले का उद्भेदन करने के लिये समय चाहिये. उन्होंने समाज के लोगों से शव का पोस्टमार्टम कराने और अंतिम संस्कार कराने की भी मांग की.
रंगदारी-आर्म्स एक्ट में जेल गया है राहुल
राहुल के बारे में पुलिस का कहना है कि वह इसके पहले वह रंगदारी मांगने, आर्म्स एक्ट और हत्या का प्रयास करने के मामले में जेल जा चुका है. वह उत्तर प्रदेश के बलिया में आर्म्स में जेल गया था. दूसरा आरोपी गौरव गुप्ता की बात करें तो वह गैस एजेंसी के संचालक राहुल गुप्ता का बेटा है. वह गैस एजेंसी के मालिक के घर के बाहर फायरिंग करने में जेल गया था.
मनप्रीत गैस एजेंसी मालिक पर फायरिंग में गया था जेल
मनप्रीत को पुलिस ने सीतारामडेरा लाइन नंबर पांच में रहने वाले गैस एजेंसी के मालिक राहुल गुप्ता के घर पर 20 जुलाई 2021 को फायरिंग करने के मामले में जेल भेजा था. उसकी जमीनत जनवरी 2022 में ही हुई थी. इसके बाद उसके परिवार के लोगों ने उसे शहर से दूर पंजाब भेज दिया. वहीं पर वह बी कॉम की पढ़ाई कर रहा था.

Advertisements
Advertisements

सिख समाज की मांग- गिरफ्तारी नहीं होने तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे, एसएसपी पहुंचे मनप्रीत के आवास पर, किया गया फोर्स तैनात.

Thanks for your Feedback!

You may have missed