नारगा के पास पिकअप वैन का क्रॉस टूटने से हाइटेंशन खंभा पर लटका

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर  : तेज रफ्तार में चल रही किसी वैन का क्रॉस (सापक) का टूटना कितना घातक साबित हो सकता है. इसका जीता जागता उदाहरण मंगलवार की सुबह नारगा मुख्य सड़क किनारे देखने को मिला. पुरूलिया की तरफ जा रही एक पिकअप वैन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. नारगा के पास ही पिकअप वैन का क्रॉस टूट गया. क्रॉस टूटते ही वैन पलट गयी और हाइ टेंशन बिजली खंभा पर फंस गयी.

Advertisements
Advertisements

बाल-बाल बचे चालक और खलासी

जिस तरह से पिकअप वैन को बिजली खंभा पर लटका अवस्था में देखा गया उससे ऐसा नहीं लग रहा है कि चालक और खलासी को चोटें नहीं आयी होगी, लेकिन दोनों ही बिल्कुल सुरक्षित हैं. चालक मो. सरफुल ने बताया कि वह पुरूलिया के बलमाह गांव का रहने वाला है. घटना के समय पिकअप की स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटे थी.

कई बार पलटा वैन

पिकअप वैन चालक का कहना है कि घटना के समय कई बार वैन पलट गया. इस बीच ही उछलकर बिजली खंभा पर जाकर लटक गया. बाद में घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर मौके पर पहुंची. हाई टेंशन वाला बिजली खंभा होने के कारण बिजली विभाग को इसकी जानकारी दे दी गयी है. जबतक बिजली नहीं काटी जाती है तबतक वैन को पोल से हटा पाना संभव नहीं हो सकेगा. विभाग की ओर से जेसीबी गाड़ी वैन को हटाने के लिये पहुंची हुई है.

See also  नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी : भारतीय न्याय प्रणाली के सुधार पर बल और त्वरित न्याय की आवश्यकता पर चर्चा

Thanks for your Feedback!

You may have missed