आइजी और डीसी की नजर में है रामनवमी जुलूस, ड्रोन की भी है पैनी नजर

Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : शहर में रामनवमी जुलूस शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न हो जाए, इसको लेकर आइजी अखिलेश झा, डीसी विजया जाधव और एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन नजर रख रहे हैं. इसके साथ ही ड्रोन भी जुलूस पर पैनी नजर रखे हुये हैं. जिस रास्ते से भी जुलूस निकल रहा है वहां पर जिला प्रशासन की ओर से ड्रोन कैमरी और वीडियोग्राफी कराने का काम किया जा रहा है. इस दौरान हर तरह की गतिविधियों को कैद करने का काम किया जा रहा है. शहर की विधि-व्यवस्था को देखने अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं और आवश्यक दिशा-निर्देश भी दे रहे हैं. हालाकि रात 8 बजे तक शहर में सबकुछ सामान्य ही रहा. किसी भी क्षेत्र से किसी तरह की अनहोनी की सूचना नहीं मिली है.

Advertisements
Advertisements

मजिस्ट्रेट दे रहे हैं अपने क्षेत्र की मोबाइल पर सूचना

रामनवमी जुलूस के दौरान ड्यूटी पर तैनात मजिस्ट्रेट पूरी सूचना डीसी को मोबाइल पर दे रहे हैं. वे हर तरह की गतिविधियों से अवगत करा रहे हैं. एक-एक जुलूस की जानकारी दी जा रही है. शहर में कुल 215 अखाड़ा जुलूस निकलने सूचना दी गयी है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक दर्जन भर जुलूस ही सड़कों पर निकला था. जुलूस में हनुमान जी का रूप भी कलाकार धारण किये हुये थे. जुलूस में कई करतब देख लोग दंग रह गये.

See also  आवास योजना के तहत लाभुको को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से नगर निगम कल लगाएगा लोन मेला, इन डॉक्यूमेंट्स के साथ पहुंचे लाभुक...

You may have missed