बागबेड़ा के शंख बाबा मैदान एवं पीर बाबा मजार के बगल से कचरे के अंबार को हटाया गया.

Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- 22 दिसंबर को सुबोध झा भाजपा नेता जल आंदोलनकारी के नेतृत्व में बागबेड़ा में वर्षों से हो रहे गंदे पानी की सप्लाई के विरोध में जन आंदोलन शुरू हुआ और आज जिला प्रशासन के सहयोग एवं आदेश पर पांचवें दिन फिल्टर प्लांट की साफ सफाई विभाग के द्वारा कराई जा रही है। श्री झा ने बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी के 1140 घरों में एवं अगल-बगल के बस्तियों में जब तक स्वच्छ पेयजल पीने योग्य पानी नहीं उपलब्ध हो जाता है ।
तब तक आंदोलनकारी का आंदोलन चलता रहेगा। सुबोध झा एवं अजय ओझा कांग्रेस नेता ने बागबेड़ा में गंदगी के अंबार को जुगसलाई नगरपालिका के विशेष पदाधिकारी श्री जे पी यादव जी के सहयोग से बागबेड़ा के बजरंगी खेल मैदान, बागबेड़ा के शंख बाबा मैदान, पीर बाबा मजार के बगल में वर्षों से जमे कचरे के अंबार को साफ-सफाई कराई गई। बागबेड़ा दुर्गा पूजा मैदान एवं अन्य जगहों पर से भी कचरे को हटाया जाएगा। ।

Advertisements
Advertisements

भाजपा नेता सुबोध झा एवं कांग्रेस नेता अजय ओझा ने कहा साफ सफाई का कार्य किसी पंचायत के माध्यम से नहीं नाही विधायक के सहयोग से यह साफ सफाई का अभियान चल रहा है।
आज के इस कार्यक्रम में सुबोध झा अध्यक्ष बागबेडा महानगर विकास समिति व भाजपा नेता, कांग्रेस नेता अजय ओझा बागबेडा महानगर विकास समिति महिला मोर्चा की अध्यक्ष ऋतु सिंह समाजसेवी विनोद सिंह इंटक के सचिव संजय कुमार समाजसेवी विसंबर कुमार, गूज खान, दिलीप कुमार सचिन पोदार एवं अन्य लोग ने सहयोग प्रदान किया।

You may have missed