ये रिश्ता क्या कहलाता है, का टीवी सीरियल कलाकार भाई समेत गिरफ्तार।

Advertisements
Advertisements

छत्तीसगढ़:- छत्तीसगढ़ के कोरबा की पुलिस ने टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम करने वाले एक कलाकार (Actor) व उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है.दोनों पर थाने के अंदर पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई करने का आरोप है. बताया जा रहा है कि कलाकार अपने भाई के साथ रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा था, लेकिन उससे पहले दूसरे पक्ष की रिपोर्ट लिख ली गई. जबकि उसकी शिकायत पर पुलिस ने जांच के बाद रिपोर्ट लिखने की बात कही. इसके बाद वो भड़क गया और जवानों के साथ हाथापाई कर दी.

Advertisements
Advertisements

मामला कोरबा जिले के कुसमुंडा थाना के गेवराबस्ती का है. बताया जा रहा आदर्शनगर निवासी टीवी कलाकार वीरेन्द्र पटेल और उसका भाई धीरेन्द्र पटेल की पशुआहार की नई दुकान का उद्घाटन बीते गुरुवार को हुआ था. पड़ोस में रहने वाले विमल अग्रवाल भी मेडिकल स्टोर का शुभारंभ करने की तैयारी कर रहे थे. दोनों दुकानों के बीच में बोर्ड लगाए जाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ और विमल ने इसकी रिपोर्ट कुसमुंडा थाना में दर्ज करा दी. यह पता चलने पर वीरेंद्र व धीरेंद्र भी कुसमुंडा थाना पहुंचे. उस वक्त सहायक उप निरीक्षक रफीक खान मौजूद थे.

बताया जा रहा है कि वीरेन्द्र और धीरेन्द्र की शिकायत पुलिस ने ले ली, लेकिन जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही. इस पर दोनों भाइयों ने विवाद करते हुए थाने के अंदर हंगामा कर दिया. पुलिस के मुताबिक दोनों भाइयों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पैसा लेकर हमारे खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किए हो, हमें नहीं जानते हो, तुम सभी का यहां से ट्रांसफर करवा दूंगा. हमारी पहुंच बहुत ऊपर तक है.

See also  झारखंड के 1.77 लाख किसानों का कर्ज हुआ माफ, सोरेन सरकार ने दिया 400 करोड़ रुपए की सौगात...

इस दौरान बीच बचाव करने पहुंचे प्रधान आरक्षक कृपाशंकर दुबे, आरक्षक अमरनाथ दिवाकर व आरक्षक जितेन्द्र रात्रे के साथ भी अभद्रता करते हुए हाथापाई की गई. पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

You may have missed