शादीशुदा महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में 6 गिरफ्तार।

Advertisements
Advertisements

दुमका:- झारखंड के दुमका जिले के रानीश्वर थाना क्षेत्र के एक गांव की शादीशुदा महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने व मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर दो महिला समेत छह आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.मामले में छह महिला समेत 12 लोगों को आरोपी बनाया गया है.

Advertisements
Advertisements

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और कार्रवाई की. पुलिस ने कथित प्रेमी की पत्नी मिनी देवी, रासमुनि देवी, सोनू मिर्धा, सनातन मिर्धा, राजू मिर्धा व मदन हांसदा को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया,

बताया जाता है कि रानीश्वर प्रखंड के एक गांव की एक महिला की शादी रानीश्वर के ही एक गांव में हुई है. इसी गांव के बगल के कदमा गांव के माणिक मिर्धा की भी शादी हुई. छह माह पहले माणिक और उस महिला के बीच प्रेम हो गया था. एक माह पूर्व विवाहिता अपने प्रेमी के साथ रोजगार की तलाश में पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान चली गयी. बुधवार की शाम दोनों वापस कदमा गांव लौटे. यहां पति को दूसरी महिला के साथ देख पत्नी ने घरवालों के अलावा गांव में रहने वाले दूसरे रिश्तेदारों को इसकी जानकारी दीजानकारी के अनुसार, मसानजोर थाना क्षेत्र के कुलंगों गांव से 12 आरोपियों ने कदमा पहुंचकर पीड़िता का लज्जा भंग किया व मारपीट की. पीड़िता द्वारा इसकी सूचना थाने को दिये जाने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर छह को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. थाना प्रभारी राजीव प्रकाश ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है.

You may have missed