स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झंडोत्तोलन कर वीर सेनानियों को किया नमन

Advertisements
Advertisements
Advertisements

रांची:- झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 75वें स्वतंत्रता दिवस पर आज रविवार को राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान में झंडोत्तोलन किया. इससे पहले उन्होंने परेड का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने वीरता के लिए पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया. सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि उनकी सरकार की कोशिश है कि समाज के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति तक विकास का लाभ पहुंचे.

Advertisements
Advertisements

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने वीरता के लिए पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों को सम्मानित किया. ये वे पुलिस कर्मी हैं, जिन्होंने अपनी वीरता का प्रदर्शन कर राज्य का मान बढ़ाया है. 33 पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों को सीएम ने सम्मानित किया. झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य में निवेश को बढ़ावा देने के लिए झारखं औद्योगिक एवं निवेश प्रोत्साहन नीति 2021 लागू की गई है. यह नीति गरीबों के लिए अधिक से अधिक रोजगार सृजन में मील का पत्थर साबित होगी. राज्य के विकास को भी गति मिलेगी.

स्वतंत्रता दिवस को लेकर न सिर्फ रांची के मोरहाबादी मैदान में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे, बल्कि विभिन्न चौक-चौराहों और कार्यक्रम स्थल पर पर्याप्त संख्या में दंडाधिकारी और पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई थी. कोरोना को देखते हुए बैठने की व्यवस्था की गयी थी. बिना मास्क की एंट्री नहीं थी. प्रतिनियुक्त अधिकारियों को कोरोना गाइडलाइंस के अनुपालन का सख्त निर्देश दिया गया था.

 

See also  आदित्यपुर: एसडीओ के आदेश पर बिल्डर के कब्जे से अंचल की टीम ने मुक्त कराया जमीन, जमीन मालिक को दिलाया कब्जा

You may have missed