गंदा काम कराने दिल्ली ले जा रहा था नाबालिक लड़की को R.p.f. ने रांची स्टेशन पर दबोचा

Advertisements
Advertisements
Advertisements

रांची:- नन्हे फरिश्ते टीम ने हटिया स्टेशन पर महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा को लेकर विशेष जांच अभियान चलाया। इस दौरान एक तस्कर को गिरफ्तार किया और साथ में एक नाबालिग को मुक्त कराया। दरअसल, चेकिंग के दौरान हटिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर एक नाबालिग लड़की को एक व्यक्ति के साथ देखा गया। नन्हे फरिश्ते टीम को कुछ संदेह हुआ, जिस पर उन्होंने लड़की से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया कि वह सिमडेगा की रहने वाली है।

Advertisements
Advertisements

साथ मे जो व्यक्ति है वह उसे काम दिलाने के लिए बाहर ले जा रहा है। जब सामने वाले से पूछा गया, तो उसने अपने नाम श्रीकांत साहू बताया। लड़की ने कहा कि उसे काम दिलाने के लिए श्रीकांत दिल्ली लेकर जा रहा है।

लेकिन श्रीकांत साहू से पूछे जाने पर कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया जा सका और न ही कानूनी दस्तावेज पेश नहीं कर सका। न ही वह उसका कोई रिश्तेदार था।

पता चला है कि श्रीकांत साहू मानव तस्कर है और नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर काम दिलाने का झांसा देकर दिल्ली ले जाया जा रहा था। तस्कर के साथ छुड़ाई गई नाबालिग लड़की को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए एएचटीयू-सह-एलपीएस/कोतवाली, रांची को सौंप दिया गया। रेस्क्यू टीम में एसआई सुनीता तिर्की,एसआई सूरज राजबंसी,एसआई दीपक कुमार, एचसी अमरेंद्र कुमार, एलसी निधि कुमारी,एलसी रेणु कुमारी शामिल थी।

 

See also  टाटा-कांड्रा मार्ग पर टैंकर ने बाइक सवार को लिया चपेट में, मौत

You may have missed