गैंगस्टर सुधीर दुबे देखना चाहता है गैंगस्टर अखिलेश सिंह की लाश, पंजाब में बिजनेस के साथ हथियार खरीदने गया था सुधीर दुबे, पकड़ाने के बाद किया खुलासा …

Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- जमशेदपुर का फरार चल रहा गैंगस्टर अपराधी सुधीर दुबे पंजाब से गुरुवार की देर रात को गिरफ्तार कर लिया गया. पंजाब और जमशेदपुर पुलिस के संयुक्त प्रयास से उसको एक होटल से गिरफ्तार किया गया. बता दें कि सुधीर दुबे पंजाब में बिजनेस के साथ साथ  हथियारों की खरीदारी करने भी गया था, जहां वह पकड़ा गया . बताया जाता है कि उसने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि वह अपने प्रतिद्वंदी गैंगस्टर अखिलेश सिंह को जान से मार डालना चाहता है और उसको उसकी लाश देखने की इच्छा है. पुलिस से प्रारंभिक पूछताछ में उसने बताया है कि वह अगर अखिलेश सिंह को नहीं मारेगा तो अखिलेश ही उसको मार डालेगा. उसने यहीं कारण से पंजाब में हथियारों की खरीद करने के लिए गया था. जब वह पकड़ा गया तो उसने बताया कि वह बिजनेस के सिलसिले में आया है। हालांकि सुधीर दुबे का मुख्य पेशा अपराध ही है।
पंजाब के संगरुर से पकड़ा गया सुधीर दुबे अखिलेश सिंह का ही गुर्गा होता था. वह चेला नंबर वन कहलाता था और साथ ही में वह आता जाता था. लेकिन जब वह जेल से बाहर आया तो उसके खिलाफ ही अपना गैंग तैयार कर लिया और अखिलेश सिंह के ही जान का प्यासा हो गया. यहीं वजह है कि 30 अप्रैल 2020 को सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भुइयांडीह नीतिबाग कॉलोनी में गोलियां चली थी, जिसमें अखिलेश सिंह के गुर्गे कंहैया सिंह समेत कई लोगों को गोली लग गयी थी. इस मामले में सुधीर दुबे और उसका गैंग हावी हो गया था. इस मामले में सुधीर दुबे की तलाश की जा रही थी. इस मामले में अखिलेश गैंग का हरीश सिंह भी फरार है.

Advertisements
Advertisements

You may have missed