भाजपा के जिला कार्यसमिति के सदस्य ने लगाया हेमंत सरकार पर मनोबल तोड़ने का आरोप , कहा – झारखंड की जनता ने आपको सिर्फ ए/सी केबिन में बैठकर ढकोसला वाली राजनीति करने के लिए और BMW में घूमने के लिए मुख्यमंत्री नहीं बनाया है ,महामारी मेज्नता को बचाए ना की कफ़न देने की तैयारी में जुट जाये .

Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- भाजपा के जिला कार्यसमिति के सदस्य अभिषेक डे ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी की सरकार के ऊपर से विश्वास उठ गई है। इस महामारी में भी मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने हाथ खड़े कर दिए हैं। अब राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कह रहे हैं कि हम झारखंड की जनता को कफ़न देंगे। इस से साफ़ पता चलता है कि झारखंड सरकार व्यक्ति के मरने से पहले ही कफन देने की तैयारी में लग  गई हैं ।
अभिषेक डे ने कहा कि हमें मालूम है कि पिछले 1 साल में हेमंत सरकार पूर्ण रूप से विफल रही है और सरकार ने झारखंड को बहुत पीछे ढकेल दिया है लेकिन कम से कम इस प्रकार का योजना लाकर लोगों का मनोबल ना तोड़े। इस आपदा की घड़ी में देश के प्रधानमंत्री को दोष देना छोड़कर अपने कर्तव्यों का पालन करिए और झारखंड को इस महामारी से बचाने का कष्ट करिए। झारखंड की जनता ने आपको सिर्फ ए/सी केबिन में बैठकर ढकोसला वाली राजनीति करने के लिए BMW में घूमने के लिए मुख्यमंत्री नहीं बनाया है।

Advertisements
Advertisements
See also  बोड़ाम में धू-धू कर जला किसान का मकान

You may have missed